-चौबेपुर में मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को सात बाइक व असलहे के साथ दबोचा

-रोहनिया पुलिस ने भी वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

बनारस पुलिस लगातार अपराधियों पर कहर ढा रही है। शनिवार की रात पुलिस ने चौबेपुर में मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को सात बाइक व असलहे के साथ दबोचा तो वहीं रोहनिया पुलिस ने भी वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दो निकले भाग

एसएसपी आरके भारद्वाज व सीओ पिंडरा सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि शनिवार की रात क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह को सूचना मिली थी कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के रजवाड़ी स्थित हवाई पट्टी में पांच शातिर अपराधी इकट्ठा हैं। इस पर चौबेपुर एसओ ओम नारायण सिंह व क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंच घेरेबंदी कर दी। पुलिस को देख बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की। काफी देर तक चले मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को दबोच लिया गया जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। गिरफ्तार तीनों बदमाश श्याम रतन यादव, विष्णु यादव और प्रभाकर तिवारी चौबेपुर के निवासी हैं।

दोनों बदमाशों पर दर्ज हैं 15 केस

दूसरी ओर एसपीआरए अमित कुमार व सीओ सदर अंकिता सिंह ने मीडिया को बताया कि रोहनिया पुलिस ने मिल्कीचक रेलवे क्रॉसिंग के पास दबिश देकर दो बाइक के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान सारनाथ निवासी योगेश मौर्य व मिर्जापुर निवासी शनि जायसवाल के रूप में हुई है। दोनों शातिर बदमाशों ने स्वीकारा कि सिगरा, लंका, फूलपुर, सारनाथ, रामनगर, चंदौली, अलीनगर, मुगलसराय में बाइक चोरी की वारदात कर चुके हैं। इनके खिलाफ विभिन्न थानों में 15 मुकदमें दर्ज हैं।