-पुलिस ने एटीएम कार्ड बदल चूना लगाने वाले तीन बदमाशों को दबोचा

-पास से पांच अलग-अलग बैंकों के कार्ड बरामद

एटीएम कार्ड बदल कर चूना लगाने वाले अंतरराज्यीय गैंग के तीन बदमाशों को सारनाथ पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, तमंचा, चोरी का मोबाइल व कुछ रुपयों के अलावा पांच बैंकों के पांच एटीएम कार्ड भी बरामद किए गए हैं। पुलिस पूछताछ में कबूला कि होंडा सिटी गाड़ी से चलते थे और दिनभर घूमने के दौरान एटीएम के बाहर लाइन में आकर खड़े हो जाते थे। कम जानकार लोग जब मदद मांगते थे तो रुपये निकालने के बहाने उनका एटीएम बदल देते थे।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि पकड़े गए आरोपियों में प्रदीप कुमार सिंह उर्फ बाबू सिंह लक्ष्मणपुर कैंट, समीर खान उर्फ सोनू लेढूपुर मुस्लिम बस्ती व आफताब खान उर्फ समी अर्दली बाजार डिठोरी महाल के रहने वाले हैं। सारनाथ इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी ने बताया कि सभी को सिंहपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया। वहीं पक्की बाजार निवासी बबलू कुरैशी व रिंकी खान का नाम भी इस गैंग के सदस्य के तौर पर आ रहा है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुष्कर्म का आरोपी पकड़ा गया

दशाश्वमेध थाने में पिछले दिनों एक महिला ने आरोप लगाया था कि उनके परिवार के दीपक रस्तोगी ने धोखे से दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दशाश्वमेध एरिया से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।