-रोहनिया थाना के भदवर में युवक की मौत का मामला

-निजी मुचलके पर छोड़े गए चारों आरोपी

तारापुर टिकरी निवासी योगेन्द्र नारायण राय (35 वर्ष) की संदिग्ध मौत पोस्टमार्टम के बाद हत्या की ओर इशारा कर रही है। परिजन पहले दिन से यह आरोप लगा रहे हैं लेकिन पुलिस इसे लगातार नजरअंदाज कर रही है। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने पूरे षडयंत्र के साथ वारदात को अंजाम दिया। योगेन्द्र को पहले रोहनिया थाना के भदवर में

दावत पर बुलाया और रात में जाते समय मारने के बाद सिवान के कुंए में फेंक दिया। परिजनों ने इस मामले में गांव के ही चार लोगों के खिलाफ रोहनिया थाना में नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने चारों से पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया।

सिर पर किया वार

पीएम रिपोर्ट में योगेन्द्र के सिर पर गंभीर चोट की बात सामने आ रही है। परिजनों ने आशंका जतायी है कि यह चोट सिर पर लाठी से वार करने से आयी। आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को मालूम चला कि खाना खाने के बाद पत्तल फेंकने के लिए योगेन्द्र राय उठे तो पैर फिसलने के दौरान कुंए में जा गिरे। जबकि पीएम रिपोर्ट में यह सामने आया है कि कुंए में गिरे युवक का खाना बहुत पहले पच गया था। ऐसे में आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान गुमराह किया।

योगेंद्र को शराब पीने की भी आरोपियों ने पुलिस के सामने बयान दिया था। जबकि पीएम रिपोर्ट में शराब की पुष्टि नहीं हुई। इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। मृतक के भाई जितेंद्र नारायण ने आरोप लगाया है कि जमीन के मामले में चार लोगों ने हत्या की है। अगर थाने की पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश करती है तो एसएसपी से गुहार लगाएंगे।