-घर से निकले थे क्लिनिक के लिए, पिसौर पुल के नीचे रस्सी से हाथ-पैर बंधा मिला शव

-मुकदमा दर्ज, कैंट सीओ व लोहता पुलिस को छानबीन में मिले अहम सुराग

नए साल के पहले दिन मंगलवार को लोहता थाना एरिया के पिसौर पुल के पास रिटायर्ड फार्मासिस्ट प्रमोद पटेल का सिर कूंचा शव मिलने से सनसनी फैल गई। सोमवार को घर से क्लिनिक के लिए निकले रिटायर्ड फार्मासिस्ट का रस्सी से हाथ-पैर बंधा हुआ था। लोहता पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे सीओ कैंट अनिल कुमार ने तफ्तीश के बाद परिजनों को खबर दी।

रात भर मोबाइल रहा स्विच ऑफ

चंदौली में जिला अस्पताल के आयुर्वेदिक विभाग से हाल ही में रिटायर हुए प्रमोद पटेल बड़ागांव के कविराजपुर में अपनी क्लिनिक चला रहे थे। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया है कि वो सोमवार को शिवपुर, परमानंदपुर घर से क्लिनिक के लिए निकले लेकिन रात तक घर नहीं लौटे थे। मोबाइल कई बार मिलाया गया तो स्विच ऑफ बताता रहा। सीओ अनिल कुमार ने बताया कि मृतक की पत्‍‌नी दो दिन पूर्व ही मुंबई अपने मायके गई हैं। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कॉल डिटेल खोलेगा राज

लोहता पुलिस की छानबीन में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं लेकिन अभी कुछ भी कहना पुलिस के लिए जल्दबाजी होगी। पुलिस ने रिटायर्ड फार्मासिस्ट के मोबाइल नंबर को खंगालना शुरू कर दिया है। किन कारणों से फार्मासिस्ट की हत्या हुई, पुलिस इसकी जांच कर रही है।