एंट्रेंस एग्जाम देने आई छात्रा को कंचनपुर में डंपर ने कुचला

दवा लेने के लिए निकले युवक को सिसवां में सिटी बस ने रौंदा

अन्य चार स्थानों पर हुए हादसों में एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी

<एंट्रेंस एग्जाम देने आई छात्रा को कंचनपुर में डंपर ने कुचला

दवा लेने के लिए निकले युवक को सिसवां में सिटी बस ने रौंदा

अन्य चार स्थानों पर हुए हादसों में एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी

VARANASI:

VARANASI:

दुर्घटनाओं का ग्राफ शुक्रवार को तापमान की तरह चढ़ा रहा। शहर के अलग-अलग इलाकों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक छात्रा व युवक की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए शहर के विभिन्न अस्पतालों में एडमिट कराया गया है।

जा रही थी एग्जाम देने, मौत ने रोका रास्ता

मंडुवाडीह थाना एरिया के कंचनपुर में दोपहर लगभग ढाई बजे नगर निगम के डंपर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार छात्रा अंजली क्8 वर्ष की मौत हो गई, जबकि उसका भाई आयुष ख्0 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। अवलेशपुर रोहनिया निवासी जय सिंह की पुत्री अंजली भाई आयुष के साथ बीएचयू बीएससी की प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए कमच्छा सीएसएस जा रही थी। कंचनपुर के पास पीछे से आए डंपर ने टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने उन्हें चितईपुर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां चिकित्सकों ने अंजली को मृत घोषित कर दिया।

पत्‍‌नी-बेटे को बचाने निकले पिता की बस ने ली जान

बनारस से पिंडरा की तरफ विपरीत लेन से जा रही सिटी बस ने फूलपुर थाना एरिया के सिसवां पोखरे के समीप एक बाइक सवार को रौंद दिया। बीमार पत्‍‌नी और बेटे की दवा लेने के लिए निकले युवक के सिर और पैर को कुचलते हुए बस आगे बढ़ गई। मिर्जापुर जनपद के मुडि़यापार गांव निवासी सतीश शुक्ला (फ्0) की ससुराल बड़ागांव के तिवारीपुर में है। ख्ख् दिन पूर्व सतीश की पत्‍‌नी सुमन को बेटा हुआ था और बीमार होने के चलते मां-बेटे दोनों का कैथौली स्थित एक निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा था। करीब ख्0 दिन से सतीश ससुराल में ही रह कर बेटे और पत्‍‌नी का इलाज करा रहे थे। शुक्रवार को दिन में हॉस्पिटल से दवा लेने के लिए बाइक से निकले और सिसवां पहुंचे ही थे कि विपरित लेन से आ रही रोडवेज की सिटी बस ने रौंद दिया।

ट्रक ने बस में मारी टक्कर, चार घायल

बाबतपुर स्थित एक होटल के पास रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। विपरित दिशा से आए गैस लदे ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर के बाद बस चालक नियंत्रण खो बैठा और बस फोरलेन के किनारे बनी रेलिंग तोड़ते हुए करीब ख्00 मीटर तक गई। इस दौरान बस में सवार जौनपुर, ओलंदगंज निवासी गोपाल मिश्रा फ्0 वर्ष, जमुआई निवासी अर्चना क्7 वर्ष, कुसुम फ्ब् वर्ष और चालक श्याम श्याम सुंदर मिश्रा घायल हो गए। परिचालक अखिलेश्वर चंद पाल ने बताया कि म्0 यात्रियों को लेकर बस ख् बजे वाराणसी डिपो से जौनपुर के लिए निकली थी।

आटो और बोलेरो भिड़ी

जंसा थाना के परमंदापुर गांव स्थित भौजी पोखरा के पास माल वाहक आटो और बोलेरो में टक्कर हो गई। हादसे में जय प्रकाश केशरी ख्8 वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गया। बोलेरो चालक फरार हो गया।

ट्रक-बस भिड़े, आधा दर्जन चोटिल

मिर्जामुराद थाना के खजुरी पुलिस चौकी के पास शुक्रवार की शाम ट्रक और रोडवेज की अनुबंधित बस में टक्कर हो गई। ट्रक चालक के अचानक बे्रक लगाने से हुए हादसे में दिलदारनगर (गाजीपुर) निवासी बस चालक सलीम खान, बक्सर (बिहार) निवासी खलासी जाफर खान, चौकाघाट निवासी रवि मौर्य समेत बस सवार आधादर्जन यात्री चोटिल हो गए। बस वाराणसी से मिर्जापुर जा रही थी।