ALLAHABAD(5 JULY):

सिटी के आस-पास के इलाकों में सैटर डे को भी क्राइम का बोलबाला रहा। कहीं रोड एक्सीडेंट में कोई घायल हुआ तो कहीं बदमाश ने बीच बजार छेड़खानी की वारदात को अंजाम देते हुए जान से मारने की धमकी दी। तो कहीं खोए हुए बेटे की तलाश में परिवार जुटा रहा।

बीच बाजार की छेड़खानी

GAOHANIA: घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादतगंज बाजार में विवाहिता के साथ बाजार में छेड़खानी का मामला सामने आया है। दरअसल, इरादतगंज बाजार में रहने वाले राम जियावन की पत्नी पूजा सैटर डे को अपनी बहन और जीजी के साथ हॉस्पिटल से लौट रही थी। रास्ते में

बगबना गांव निवासी बब्लू कुशवाहा ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। डरी सहमी विवाहिता जब पुलिस से शिकायत करने जाने लगी तो बब्लू ने उसे पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। न्याय के लिए जान जोखिम में डालकर नामजद शिकायती पत्र देने के बावजूद पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करना मुनासिब नहीं समझा।

हरा पेड़ काट कर ले जा रहा ट्रैक्टर सीज, एक गिरफ्तार

MANDAWA: सरायममरेज थाना क्षेत्र के तिलकठ गांव स्थित बैंक आफ बड़ौदा के पास फ्राइडे को मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर पर हरे शीशम की लकड़ी बरामद कर आरोपी अजय कुमार उर्फ गुंडा बनवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जब कि दूसरा साथी राज बहादुर भागने मे सफल रहा.पुलिस ने वन संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर बरामद लकड़ी व टैक्टर सीज कर दिया।

ट्रक से अप्पे टकराई एक की मौत, तीन घायल

SHORAON: सोरांव थाना क्षेत्र के मलाक चतुरी गांव के सामने इलाहाबाद प्रतापगढ़ मार्ग पर सैटरडे दोपहर फाफामऊ गंगाघाट से दाह संस्कार से लौटते एक समय अप्पे ट्रक से टकराई, जिसमें कलावती 50 सिंहगढ़ थाना होलागढ़ की मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी कंचन और उसका सात वर्षीय बेटा गुडडू, सुरेमन देवी व दो अन्य में तीन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटे की तलाश के लिए भटक रहे परिजन

KALYANPUR: मऊआइमा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव से क्फ् वर्षीय एक मासूम जून महीने लापता है, लेकिन एक पखवारा गुजरने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है। दरअसल,कल्याणपुर निवासी अर्जुन प्रजापति का क्फ् वर्षीय बेटा जून माह में अचानक घर से लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका अब तक पता नहीं चल सका है। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।