RANCHI: जुआरियों और शराबियों लड़ाई में दीपावली की पूरी रात रांची पुलिस हलकान रही। डोरंडा, कोतवाली, लोअर बाजार और हिंदपीढ़ी में दीपावली के दौरान जुआ और शराब का दौर चला, और जब शराब की खुमारी चढ़ी तो मारपीट भी जबरदस्त हुई।

डोरंडा में भिड़े जुआरी व आम लोग

डोरंडा थाना क्षेत्र के छप्पन सेठ स्थित मैदान में जुआ खेलने के दौरान जुआरियों ने नशे में हंगामा करना शुरू किया और जब उन्हें स्थानीय लोगों ने ऐसा करने से मना किया तो वो उन्हीं से उलझ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए, इस बीच पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से भीड़ को खदेड़ कर मामले को संभाला।

पुरानी रांची में लाठीचार्ज

इधर, कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी रांची में भी कुछ लोग नशे में बीच सड़क पर पटाखा छोड़ने लगे। इस पर दूसरे गुट के कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज कर सबको खदेड़ा। थानेदार श्यामानंद मंडल ने बताया कि कुछ शरारती तत्व माहौल बिगाड़ कर फरार हो गए, उनकी पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने हंगामा करने वाले कई लोगों को हिरासत में भी लिया है, जिन्हें दूसरे दिन सुबह बेल बांड और जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया।