डोली की जगह निकली अर्थी, एक्सीडेंट में मौत

KAUSHAMBI (17 May, JNN): किस्मत का लिखा कोई नहीं जानता। कौशांबी चकमानिकपुर के रहने वाले प्रेम चन्द्र के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। संडे को बेटी मीना की शादी तय थी और किस्मत ने ऐसा खेल खेला कि सैटरडे को बेटी की अर्थी निकली। सैटरडे मार्निग मीना शादी का कार्ड बांटने निकली थी। रास्ते में डीसीएम की चपेट में आकर उनसे आन द स्पॉट दम तोड़ दिया। इस सूचना से सभी के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उम्र के आखिर पड़ाव में वाइफ का कत्ल कर बन गया कातिल

CHAYAL (17 May, JNN): कौशांबी के चायल थाना क्षेत्र में 65 साल के मुनौव्वर अली 65 ने फ्राइडे नाइट अपनी दूसरी पत्‍‌नी फातमा बीवी (42) को सिल-बट्टा से कूंच डाला। सैटरडे को उसने इसकी जानकारी खुद ही जाकर मस्जिद में दी। इस घटना में गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने बताया कि लास्ट इयर ही मुनौव्वर ने अपनी वाइफ की इंतकाल के बाद दूसरी शादी की थी। शादी के बाद उसकी पहली बीवी के बच्चे अलग रहने लगे थे। दो दिन से उसकी वाइफ कहीं गई थी। फ्राइडे नाइट वह लौटी थी। जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ और उसके पति ने इस घटना को अंजाम दिया।

रोड एक्सीडेंट में दो की मौत

SAINI (17 May, JNN): सैनी कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर निवासी ननकू (ख्0) पुत्र नाथूराम शनिवार को बाराहवेली खालसा निवासी सुधीर (ख्भ्) पुत्र अमृतलाल के साथ बाइक से मंझनपुर आ रहा था। दोपहर करीब दो बजे जैसे ही ननकू बाइक से सदर कोतवाली क्षेत्र के पतौना पुल के समीप पहुंचा, सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में ननकू की स्पॉट पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायल सुधीर को आनन-फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही सुधीर की सांसें भी थम गई।