-सीओ आंवला ने मांगी रिपोर्ट तो 20 अपराधियों में 7 मुर्दो के नाम

BAREILLY :

एक सच को छिपाने के लिए कितने झूठ बोलने पड़ते हैं, यह बात कोई सिरौली कोतवाल से सीखे. अंजनी गांव के लोगों ने कोतवाल के कारनामे उजागर किए तो वह खुद को फंसता देख झूठे आंकड़े पेश कर रहे हैं. इसकी सच्चाई सैटरडे को सीओ को भेजी रिपोर्ट में ही उजागर हो गई. जिसमें कोतवाल ने 7 मुर्दो को अपराधी बनाकर सीओ को लिस्ट सौंपी है.

रिश्वत के भी लग चुके हैं आरोप

ज्ञात हो अंजनी गांव के लोगों ने सिरौली कोतवाल राम अवतार यादव पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. इस मामले में अफसरों से शिकायत भी हुई थी. जिस पर अपना बचाव करते हुए कोतवाल राम अवतार ने ग्रामीणों को अपराधिक प्रवृत्ति का बता दिया. सीओ आंवला ने लिस्ट मांगी तो कोतवाल ने अंजनी गांव के ही 20 अपराधियों की लिस्ट सीओ आंवला को सौंप दी, लेकिन उस लिस्ट में अंजनी गांव के ही 7 मुर्दो को भी शामिल कर अपराधी बना दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि जिसमें छह लोग तो कई वर्ष पहले स्वर्ग सिधार चुके थे और एक लापता है जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका.

वर्षो पहले हो चुकी मौत

हरि चन्द्र पन्द्रह साल, ननुकी व कल्लू दस साल, घनश्याम बीस साल, शिव दत्त दस साल, नानक पन्द्रह साल पहले ही स्वर्ग सुधार चुके हैं, जबकि नेक्सू शर्मा कई वर्ष से लापता है.

==============

जिन लोगों के खिलाफ मुकदमे लिखे गए थे उनके नाम भेजे हैं. अब इनमें कौन जिंदा है और मरा है इसकी जांच कराई जाएगी.

राम अवतार यादव, कोतवाल सिरौली