- जेल में बंद बदमाश की ज्वेलर को धमकी

- पीपीगंज पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

GORAKHPUR: जेल के भीतर मोबाइल न चलने के दावे हवा में हैं। जेल में बंद शातिर बदमाश ने मोबाइल फोन के जरिए पीपीगंज के ज्वेलर को हत्या की धमकी दी है। मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी की सूचना पुलिस को देकर ज्वेलर ने सुरक्षा की गुहार लगाई। पीपीगंज पुलिस मामले की हकीकत जांच रही है।

दहशत में ज्वेलर

पीपीगंज कस्बे में ज्वेलरी शॉप चलाने वाले तेज प्रताप वर्मा को जेल से धमकी मिली है। पुलिस को सूचना देकर ज्वेलर ने बताया कि 18 नवंबर की दोपहर 12 बजे अंजान नंबर से कॉल आई। रिसीव करने पर फोन करने वाले ने सवाल करते हुए कहा कि पहचान रहे हो, मैं कोईल यादव बोल रहा हूं। पहले तो ज्वेलर ने इसे मजाक माना। लेकिन कुछ ही देर में उनकी हालत खराब हो गई।

मर्डर, लूट में बंद है कोईल

करीब सात माह पूर्व ज्वेलर तेज प्रताप वर्मा को गहनों का ऑर्डर देकर बदमाशों ने रास्ते में लूट लिया था। विरोध करने पर बदमाशों ने ज्वेलर के कर्मचारी आफताब को गोली मार दी। इस मामले में पुलिस ने पीपीगंज के तुर्कवलिया निवासी कोईल यादव को अरेस्ट किया। तभी से वह जेल में बंद है। ज्वेलर का कहना है कि मुकदमा उठाने का उस पर दबाव बनाया जा रहा है्। इसलिए कोईल ने उसे जेल से फोन कर धमकी दी। तेज प्रताप की तहरीर पर जानमाल की धमकी देने का मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।