JAMSHEDPUR : टेल्को पुलिस ने मारपीट व रंगदारी मांगने के मामले में मुकेश कुमार व सुनील वर्मा को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में टेल्को निवासी राजेश जायसवाल द्वारा कम्प्लेन दर्ज करायी गई है।

----------

कर्ज लेकर वापस करने से िकया इंकार

सिदगोड़ा थाना एरिया स्थित दस नंबर बस्ती निवासी नीतू पांडेय ने टिनप्लेट निवासी रेणु झा के खिलाफ गोलमुरी थाना में कम्प्लेन दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने कहा है कि रेणु झा ने उससे फ्0 हजार रुपये दोस्ताना कर्ज लिया था। उन्होंने उसे ख् महीने में वापस करने को कहा था, लेकिन अब बच्चे के एडमिशन के लिए उन्होंने रेणु झा से पैसे वापस करने को कहा तो उसने देने से इंकार कर दिया।

----------

गोलमुरी में कर्ज लेकर वापस करने से इंकार

गोलमुरी थाना एरिया स्थित टिनप्लेट पातर रोड निवासी रेणु झा ने लीलावती मिश्रा के खिलाफ अमानत में खयानत करने का आरोप लगाते हुए कंप्लेन दर्ज कराई है। आरोप है कि लीलावती ने ब्0 हजार रुपये का दोस्ताना कर्ज रेणु झा से लिया था, लेकिन वापस करने में टाल-मटोल कर रही है।

---------

बंद घर का ताला तोड़कर चोरी

टेल्को थाना एरिया स्थित रिवर व्यू कॉलोनी निवासी विनय कुमार के घर का ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। घटना ख्ख् जनवरी के रात की है। घटना की जानकारी मिलते ही टाटा मोटर्स के सिक्योरिटी गार्ड राजपाल पराशर ने पुलिस को इंफॉर्म किया। घटना के वक्त विनय कुमार घर पर नहीं थे। उनके घर पहुंचने के बाद ही चोरी गए सामानों की जानकारी मिल सकेगी।