-कटक जा रहे ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर ले जा रहे थे ट्रक

-ट्रक के एक्सीडेंट हो जाने के कारण क्रिमिनल्स के मंसूबे हुए फेल

-एक क्रिमिनल गंभीर रुप से घायल अन्य 4 को पुलिस ने छापेमारी कर किया अरेस्ट

>jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR : बिहार का गैंग कोल्हान में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। संडे की रात चौका थाना एरिया में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइवर को अपने साथ बंधक बनाकर ले जा रहे क्रिमिनल्स ट्रक एक्सीडेंट हो जाने के कारण पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बाद में मौके पर से भाग निकले अन्य क्रिमिनल्स को भी पुलिस ने दबोच लिया।

बिहार से गेहूं लेकर जा रहे थे ओडि़शा

हजारीबाग निवासी ट्रक ड्राइवर सह ओनर नागेश्वर महतो बिहार के नालंदा से मां लक्ष्मी ट्रेडिंग का गेहूं लेकर ओडि़शा के कटक स्थित जगतपुर के इस्टर्न फूड लिमिटेड में डिलेवरी के लिए जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ ट्रक पर नागेश्वर महतो का भतीजा करण कुमार मेहता भी था।

ओवरटेक कर रोका

नागेश्वर महतो ने बताया कि क्रिमिनल्स काफी पहले से ही उनका पीछा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस बीच वे लोग चांडिल में एक जगह रुककर चाय पीने लगे तो क्रिमिनल्स की व्हीकल आगे निकल गई। इसके बाद जब वे दोबारा व्हीकल लेकर आगे बढ़े तो रिलायंस पेट्रोल पंप के पास क्रिमिनल्स ने ट्रक को रोक लिया।

ट्रक एक्सीडेंट के कारण फंसे criminals

ट्रक के रुकते ही क्रिमिनल्स अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और पिस्टल और चाकू के बल पर ड्राइवर को कब्जे में कर लिया और उन्हें बांधकर एक साइड बैठा दिया। इसके बाद क्रिमिनल्स ही ट्रक को ड्राइव कर आगे ले जाने लगे। इस बीच ट्रक का एक्सीडेंट हो गया और क्रिमिनल्स में से एक प्रमोद मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरे क्रिमिनल्स को भी हल्की चोटें आयीं, लेकिन वे वहां से भाग निकले।

घायलों का एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा ट्रीटमेंट

मामले की जानकारी मिलते ही चौका पुलिस मौके पर पहुंची और घायल क्रिमिनल प्रमोद मिश्रा के अलावा ट्रक ड्राइवर व उसके भतीजे को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल लेकर पहुंची। प्रमोद मिश्रा बिहार के नवादा का रहने वाला है। एक्सीडेंट के बाद भाग रहे अन्य क्रिमिनल्स राहुल, सूरज, विपिन और पिंटू को भी पुलिस ने छापेमारी कर अरेस्ट कर लिया।