RANCHI : जमीन की जंग में खून बहने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूवार को पिठौरिया के ठेला बाजार में बाइक पर आए दो अपराधियों ने राजेंद्र साहू पर जानलेवा हमला किया। अपराधियों की गोली से वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। रिम्स के ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। इधर, फायरिंग करने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

यह है मामला

राजेंद्र साहू ऑटो से जा रहे थे। ऑटो जैसे ही ठेला बाजार के समीप पहुंची, काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर दो अपराधी आए और राजेंद्र पर फायरिंग करने के बाद भाग निकले। अपराधियों द्वारा चलाई गई एक गोली राजेंद्र के जबड़े में लगी, जिससे वे जख्मी हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्पॉट पर पहुंची और ऑटो को जब्त कर थाने ले आई।

जमीन को लेकर पुरानी अदावत

डीएसपी वन अमित कच्छप को घायल राजेंद्र ने बताया कि वह जमीन के कारोबार से जुड़ा है। इस सिलसिले में एक जमीन को लेकर उसका पुरन नाम के एक युवक के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। ऐसे में उसने ही अपने साथियों द्वारा जानलेवा हमला कराया। राजेंद्र की पत्नी ने पुलिस को बताया कि पुरन काफी दिनों से उनके पति को जान से मार देने की धमकी दे रहा था। राजेंद्र और उसकी पत्नी के बयान पर आरोपी पूरन को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।