- पुलिस ने सात को किया गिरफ्तार, दो लग्जरी कार, दो बाइक और चार असलहे बरामद

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

बंथरा इलाके में असलहे के बल पर सरकारी रोड पर कब्जा और मिट्टी गिरवाने के विरोध में दबंगों ने कई राउंड फायरिंग की. मौके पर पहुंची बंथरा पुलिस से भी असलहाधारी दबंग भीड़ गए. इसके बाद पुलिस ने मौके से सात लोगों को गिरफ्तार करते हुए चार असलहे, दो लग्जरी कार और चार बाइक बरामद की हैं.

मिट्टी गिराने को लेकर हुई झपड़

एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि काकोरी के मौदा गांव निवासी संजय सिंह प्रापर्टी डीलर है. बंथरा के पडि़याना गांव में प्लाटिंग चल रही है. बताया जाता है कि बुधवार देर रात संजय अपने आधा दर्जन साथियों के साथ गाडि़यों से वहां पहुंचा और सरकारी रोड पर कब्जा करने लगे. दबंगों ने पास ही मिट्टी खोदाई करवा रहे एक ठेकेदार से जबरन उनकी साइट पर मिट्टी गिराने को कहा. जब लोगों ने इसका विरोध किया तो प्रापर्टी डीलर के साथ आए लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. सूचना मिलते ही बंथरा पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस से भी की हाथापाई

पुलिस ने जब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो वे पुलिस से ही उलझ गये और हाथापाई करने लगे. पुलिस ने काकोरी निवासी संजय सिंह, रामनारायण यादव और बंथरा पडि़याना गांव निवासी कामेंद्र, शुभम, अरिवंद, अनिल और कैलाश को गिरफ्तार किया. इनके पास से दो तमंचे, दो अद्धी बंदूक, दो कार, 11 मोबाइल फोन, 5400 रुपये और चार बाइक बरामद की. बंथरा पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ 7 सीएल एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है. प्रापर्टी डीलर और उसके साथियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को एसएसपी दीपक कुमार ने पांच हजार रुपये का इनाम भी देने की घोषणा की है.