छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : कदमा थाना क्षेत्र के रामनगर रोड नंबर दो सपना काम्पलेक्स के गैरेज के पास पल्सर सवार दो अपराधियों ने पेंटिंग मिस्त्री रवि हेंब्रम (30) को गोली मार दी. इसके बाद भाग निकले. गोली बायीं बांह में लगते हुए सीने से होते पेट की दाहिनी ओर जाकर फंस गई. सहयोगियों ने उसे टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया. पहचान छुपाने के लिए अपराधियों ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था. घटना गुरुवार शाम साढ़े चार बजे की है. घायल आदित्यपुर रोड नंबर दो रायडीह बस्ती का रहने वाला है.

जैसे बाहर निकला, दागी गोली

मुख्यालय दो के डीएसपी अरविंद कुमार से घायल ने पूछताछ में बताया कि वह आपार्टमेंट में पेंटिंग करता है और पेंटिंग ठेका भी लेता है. सपना काम्पलेक्स में उसे पेंटिंग करने का ठेका मिला था. गुरुवार शाम वह अपने सहयोगियों के साथ काम्पलेक्स के गैरेज के दरवाजा खोलते हुए मेरीन ड्राइव की ओर जाने के लिए जैसे ही बाहर निकला, वहां पल्सर सवार दो युवक आए. बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पिस्तौल निकाली और उस पर फाय¨रग करते हुए भाग निकला. घटनास्थल पर डीएसपी और कदमा थाना के पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी ली.

रंगदारी या फिर आपस रंजिश का मामला

घटना की जांच में जुटी पुलिस मामले को रंगदारी या फिर आपसी रंजिश मान रही है. हालांकि घायल ने पुलिस को इतना ही बताया कि पल्सर सवार अपराधियों ने गोली मार दी. उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है. बताया जा रहा कि सपना काम्पलेक्स में बड़ा काम उसे मिला था जिसके कारण विरोधियों ने ईष्या में इस घटना का अंजाम दिलवाया हो. दूसरा ये कि काम उसे मिलने के कारण स्थानीय अपराधियों ने उससे रंगदारी मांगी हो.