RANCHI : पुलिस प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद राजधानी में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रिहायशी इलाके हरमू का है, जहां हथियार के बल पर अपराधियों ने मुक्ति गैस एजेंसी से ढाई लाख रुपये लूट लिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही हटिया डीएसपी विनोद रामानी सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और इलाके में नाकेबंदी कर अपराधियों की धरपकड़ में लगे हुए हैं।

ग्राहकों की थी काफी भीड़

मुक्ति गैस एजेंसी के मैनेजर अमित कुमार ने बताया कि रविवार होने की वजह से गैस सिलेंडर लेने के लिए ग्राहकों की काफी भीड़ थी। लगभग एक ट्रक सिलेंडर बांटे जा चुके थे। कलेक्शन से जमा पैसे को वे लोग गिन कर रख ही रहे थे कि तभी दो की संख्या में अपराधी अंदर घुसे और पैसा गिन रहे कर्मचारी से पिस्टल की नोक पर रुपए छीनकर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

हरमू के मुक्ति गैस एजेंसी में हुई ढाई लाख लूट मामले की तफ्तीश पुलिस ने तेज कर दी है। लुटेरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। हालांकि, इसमें किस हद तक पुलिस को सफलता मिली है, यह बताने से पुलिस कतरा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही लूटकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। सभी लुटेरे पकड़े जाएंगे।