- एक हफ्ते से बदमाश कर रहे हैं परेशान

- पुलिस ने फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाए

<- एक हफ्ते से बदमाश कर रहे हैं परेशान

- पुलिस ने फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाए

Meerut meerut@inext.co.in

Meerut : पिछले दस दिनों में जिले में दूसरी बार रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। मामला किठौर का है। व्यापारी ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने संबंधित पुलिस अधिकारियों को जांच के आदेश दे दिए हैं। साथ ही जिन नंबरों से फोन किए जा रहे हैं, उन्हें सर्विलांस पर भी लगा दिए गए हैं। व्यापारी में इतनी दहशत है कि घर से बाहर भी नहीं जा पा रहा है।

एसएसपी से लगाई गुहार

शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस में किठौर निवासी अमित नाम का व्यापारी आया। अमित के कई बाग हैं। साथ ही कई और भी तरह का व्यापार करता है। उसने एसएसपी से शिकायत की कि करीब दस दिन पहले उसके पास अंजान नंबर से फोन आया और एक करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की। पहले तो मैंने किसी जान पहचान वाले की शिकायत समझकर गौर नहीं किया उसके बाद उसका फिर फोन आया और रंगदारी देने को कहा साथ ही पुलिस को इस बारे में न बताने की बात कही।

पिछले एक हफ्ते से परेशान

अमित ने एसएसपी को बताया कि पिछले एक हफ्ते से उसके लगातार अलग-अलग नंबर्स से फोन आ रहे हैं। उसने रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। साथ ही परिवार सभी लोगों को मारने की धमकी दे रहा है। न तो मैं और न ही परिवार का कोई सदस्य बाहर जा रहे हैं। मैं भी बड़ी हिम्मत करके पहुंचा हूं।

जांच के आदेश

एसएसपी ने संबंधित पुलिस अधिकारियों को जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं। मामले की गंभीरता को देखते जिन नंबरों से रंगदारी और जान से मारने की धमकी मिल रही हैं उन्हें सर्विलांस पर भी लगा दिया है। पुलिस अधिकारियों की ओर से व्यापारी अमित को पूरा भरोसा दिया गया है।

पुलिस ने साध ली चुप्पी

वहीं पुलिस इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है। कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। यहां तक की एसएसपी ऑफिस में आई शिकायत की कॉपी को बाकी शिकायतों से अलग कर दिया गया। ताकि कोई इस बारे में न जान सके। इस मामले में एसएसपी, एसपी देहात और बाकी संबंधित अधिकारी कोई रिस्पांस नहीं दे रहा है।