- भाई के साथ लूटपाट, बहन से बदसलूकी

- रंगे हाथ पकड़ा गया फर्जी दरोगा, साथी भागे

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के कुसम्ही जंगल में दरोगा बनकर घूम रहे बदमाशों ने मौसेरी बहन के साथ रिश्तेदारी में जा रहे युवक को लूट लिया। बहन के साथ रेप की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर जुटे लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। उसके साथी भाग निकले। पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

बुढि़या माई मंदिर गए थे

राजघाट एरिया के अमरूदमंडी निवासी एक युवती की ननिहाल तिनकोनिया में है। सोमवार दोपहर करीब एक बजे युवती अपने मौसेरे भाई और मोहल्ले के युवक के साथ बुढि़या माई मंदिर दर्शन करने गई। प्रसाद चढ़ाने के बाद तीनों एक ही बाइक से मामा के घर जाने लगे। मंदिर से कुसम्ही जंगल के रास्ते तिनकोनिया नंबर तीन की ओर बढ़े। तभी रास्ते में दो बाइक सवार छह लोग मिले। उन लोगों ने खुद को दरोगा और सिपाही बताते हुए युवक-युवती को रोक लिया।

लूटी नकदी, छीना मोबाइल

उन लोगों को देखकर युवती और उसके मौसेरे भाई डर गए। खुद को दरोगा बताने वाले एक अधेड़ ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी। युवती के मौसेरे भाई के पास मौजूद दो हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया। युवती ने उनकी हरकतों का विरोध किया तो बदमाश उसे खींचकर झाड़ी में ले जाने लगे। युवती के शोर मचाने पर जंगल में लकड़ी बीन रहे लोग जुटने लगे। लोगों को देखकर बदमाश भागने लगे। हिम्मत दिखाकर ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी।

शातिर लुटेरे का भाई है आरोपी

पूछताछ में पकड़े गए बदमाश की पहचान चौरीचौरा के रेतवहिया निवासी अरविंद यादव के रूप में हुई। वह शातिर लुटेरे प्रवीण का भाई है। उसने बताया कि वह अपने साथियों के साथ जंगल में जाकर वारदात करता था। उनका गैंग प्रेमी जोड़ों को टारगेट कर लेता था। लूटपाट का विरोध करने पर गैंग के लोग प्रेमी जोड़े की पिटाई करके घर पर सूचना देने की धमकी देते थे। चोरी छिपे प्रेमी संग घूमने गई युवतियों के साथ गैंग के लोग बदसलूकी भी करते हैं। पुलिस का कहना है कि अरविंद का भाई प्रवीण जेल में है। उसके खिलाफ लूट सहित कई धाराओं में केस दर्ज हैं।

वर्जन

रिश्तेदारी में जा रहे भाई-बहन से बदमाशों ने लूटपाट की। युवती के साथ बदसलूकी की। एक युवक को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ करके अन्य की तलाश की जा रही है।

- अभय कुमार मिश्र, सीओ कैंट