बाइक सवार शातिर को पुलिस ने दबोचा

सहजनवां थाना में दर्ज हैं आपराधिक मामले

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया में बुधवार रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने शातिर बदमाश को असलहे संग गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि भागने के लिए बदमाश ने पुलिस पर गोली दागी। जान जोखिम में डालकर किसी तरह से पुलिस ने उसे काबू किया। हालांकि उसका एक सहयोगी भागने में फरार रहा। पकड़े गए बदमाश को जेल भेजकर सहजनवां पुलिस उसके साथी की तलाश में जुटी है।

तमंचे से पुलिस पर झाेंका फायर

सहजनवां थाना के इंस्पेक्टर राकेश सिंह यादव अपनी टीम के साथ बुधवार रात गश्त पर निकले थे। नेवास पुलिया के पास बाइक सवार दो बदमाशों को देखकर पुलिस ने रोका। बाइक की रफ्तार कम करने के बजाय बदमाशों ने भागने की कोशिश की। पुलिस जीप ने पीछा किया तो एक बदमाश ने गोली दाग दी। हिम्मत जुटाकर पुलिस कर्मचारियों ने बदमाशों को घेरने की कोशिश की। इस दौरान एक युवक अंधेरे में भाग निकला। बाइक लेकर गिरने से दूसरे बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया।

भाई के साथ लौट रहा थ्ा कुलदीप

पूछताछ में उसकी पहचान बकटिया निवासी कुलदीप ढाढ़ी उर्फ सोनू के रूप में हुई। उसने पुलिस को बताया कि भागने वाला युवक उसका भाई श्रवण था। कुलदीप के पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ। दोनों संतकबीर नगर जिले से घर लौट रहे थे। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ सहजनवां थाना में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस टीम की कामयाबी पर एसएसपी रामलाल वर्मा ने ढाई हजार का इनाम दिया है।