- बैतालपुर डिपो से तेल के टैंकर न आने से बढ़ी गोरखपुराइट्स की मुश्किलें

-कई पंपों पर हो गई पेट्रोल और डीजल की शॉर्टेज

GORAKHPUR यूनिवर्सिटी रोड स्थित पांडेय पेट्रोल पंप पर जैसे ही उपभोक्ताओं को इस बात की जानकारी मिली कि पेट्रोल और डीजल की फिर से शॉर्टेज शुरू हो गई है। तो उपभोक्ताओं ने फटाफट एक्स्ट्रा पेट्रोल और डीजल लेना शुरू कर दिया। यह किसी एक पेट्रोल पंप का हाल नहीं था। सिटी के कई ऐसे पेट्रोल पंप थे जहां फ्राइडे को पेट्रोल और डीजल की शार्टेज के चलते लोगों को काफी दिक्कतें उठानी पड़ी।

नहीं आए तेल के टैंकर

सिटी के जितने भी पेट्रोल पंप्स पर तेल देवरिया जिले के बैतालपुर डिपो से आती है। लेकिन फ्राइडे की मार्निग से ही बैतालपुर डिपो से पेट्रोल और डीजल आना बंद हो गया। जिसके चलते सिटी के पेट्रोल पंपों पर तेल के लिए मारामारी मच गई। पांडेय पेट्रोल पर स्पीड पेट्रोल छोड़ सादा पेट्रोल खत्म हो जाने पर लोगों को मजबूरन 7ख्.क्म् रुपए का स्पीड पेट्रोल भरवाना पड़ा। जबकि सादे पेट्रोल की कीमत म्9.भ्ब् रुपए है। वहीं डीजल की शार्टेज से फोर व्हीलर वालों को काफी दिक्कतें हुईं। टाउनहॉल और धर्मशाला स्थित पंप पर भी पेट्रोल और डीजल के लिए लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

नहीं आई डिपो से गाडि़यां

पांडेय पेट्रोल पंप के मालिक संजय अग्रवाल ने बताया कि जो पुराना स्टाक है उसी से काम चला रहे हैं। फ्राइडे को बैतालपुर डिपो से एक भी गाड़ी नहीं आई, जिसके चलते दिक्कत आई है। अगर यही स्थिति रही तो सैटर्डे को भी दिक्कत हो सकती है। वहीं यूपी पेट्रोलियम ट्रेडर्स एसोसिएशन के मंडल उपाध्यक्ष सीपी खेतान ने बताया कि सिटी के कई पेट्रोल पंप पर डीजल और पेट्रोल के शॉर्टेज रहे हैं। बैतालपुर डिपो से तेल नहीं आ रहे हैं। ऐसी कंडीशन में मुगलसराय से मंगाए जा रहे हैं।

रेट्स प्रति लीटर

पेट्रोल सादा - म्9.भ्ब् रुपए

डीजल - भ्ब्.ब्फ् रुपए