कानपुर। दुनिया के सबसे चहेते फुटबॉलरों में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने काम से लोगों का दिल जीत लिया। रोनाल्‍डो ने हाल ही में एक होटल स्‍टॉफ को लाखों रुपये की टिप देकर रातों-रात सुर्खियां बटोर लीं। दुनिया के रईस खिलाड़ियों में गिने जाने वाले रोनाल्डो अपने परिवार के साथ ग्रीस दौरा करके आए हैं। यहां वह जिस होटल में ठहरे थे उसकी सर्विस से इतना खुश हुए कि एक बड़ी रकम टिप में दे दी। द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 साल का यह  फुटबॉलर ग्रीस के सबसे मंहगे नेवरीनो रिसॉर्ट में पिछले 10 दिनों से ठहरा था। दरअसल फीफा वर्ल्ड कप में अपनी टीम के बाहर हो जाने के बाद रोनाल्डो हार का गम भुलाने परिवार के साथ यहां आ गए थे।
आपका यह चहेता खिलाड़ी वेटर को दे आया 16 लाख रुपये टिप
10 कर्मचारी लगे थे देखभाल में
शनिवार को रोनाल्डो ने जब होटल से चेक आउट किया तो उन्होंने 20,000 यूरो यानी 16 लाख रुपये होटल स्टॉफ को टिप के रूप में दिए। रिपोर्ट की मानें तो, रोनाल्डो की देखरेख में होटल के कुल 10 कर्मचारी लगे थे। उन्होंने रोनाल्डो और उनके परिवार को किसी तरह की कमी नहीं रखी। ऐसे में जब इस दिग्गज खिलाड़ी ने होटल छोड़ा तो 16 लाख रुपये का चेक होटल स्टॉफ को थमा दिया और उसे 10 लोगों में बराकर बांटने को कहा। इस तरह एक वेटर के खाते में लगभग 1.5 लाख रुपये आएंगे।
आपका यह चहेता खिलाड़ी वेटर को दे आया 16 लाख रुपये टिप
सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

होटल स्टॉफ ने सोशल मीडिया पर रोनाल्डो के साथ एक फोटो भी शेयर की। यही नहीं उन्होंने रोनाल्डो को इस टिप के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने लिखा, 'रोनाल्डो और उनकी फैमिली की देखभाल करना किसी सम्मान से कम नहीं है। यह कभी न भुलाने वाला पल था। हमारी कहानी का हिस्सा बनने के लिए क्रिस्टियानो आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।'

9 अरब रुपये में खरीदा है रोनाल्डो को
फीफा वर्ल्ड कप 2018 में पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जादू भले न चला हो मगर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। अभी तक रियल मैड्रिड की तरफ से खेल रहे रोनाल्डो अब इटली के युवेंटस फुटबॉल क्लब का हिस्सा होंगे। बीते दिनों युवेंटस क्लब ने रोनाल्डो को रिकॉर्ड 9 अरब रुपये की राशि में खरीदा है। यह करार चार साल का है जिसमें इस दिग्गज फुटबॉलर को सालाना लगभग 2.4 अरब रुपये दिए जाएंगे।

जिस कंपनी ने रोनाल्डो को 9 अरब रुपये में खरीदा, वहां के कर्मचारी जाएंगे हड़ताल पर

रोनाल्डो का गोल रोकने वाला ये ईरानी गोलकीपर कभी सोता था सड़क पर

inextlive from News Desk