विभिन्न आवासीय योजनाओं के लिए फ्लैट्स और मकानों की बिक्री आरंभ

Meerut। रविवार को मेरठ विकास प्राधिकरण की विभिन्न आवासीय योजनाओं में विभिन्न आयवर्ग के फ्लैट्स और मकानों की बिक्री के लिए रविवार को कैंप आयोजित किया गया। कैंप में आवासीय योजनाओं के लिए रजिस्ट्रेशन फार्म खरीदने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

एमडीए अधिकारी भी पहुंचे

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत गंगानगर स्थित कम्यूनिटी सेंटर पर विभिन्न आवासीय योजनाओं के लिए रजिस्ट्रेशन आरंभ कर दिए गए। प्रात: काउंटर खुलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ कम्यूनिटी सेंटर पहुंच गई। जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान एमडीए अधिकारियों ने लोगों को शांत कराते हुए लाइन लगाकर रजिस्ट्रेशन फार्मो को बंटवाया। ग्राहकों की सुविधा के लिए बैंक लोन की जानकारी के लिए अलग के काउंटर लगाए गए थे। एमडीए वीसी साहब सिंह, सचिव राजकुमार, सीटीपी जेएन रेड़ड़ी, टीपी केके गौतम, अधिशासी अभियंता पीपी सिंह, डीसी तोमर व आशु मित्तल आदि अधिकारी इस दौरान मौजूद रहे।

बिके 500 रजिस्ट्रेशन फार्म

रविवार को कैंप के दौरान 1200 खाली फ्लैट्स और मकानों के लिए 500 आवेदकों ने रजिस्ट्रेशन फार्म भरे। मेरठ के शताब्दीनगर योजना के सेक्टर 10, एयरपोर्ट एन्क्लेव, गंगानगर, पल्लवपुरम फेस-1, पल्लवपुरम फेस-2, लोहियानगर, श्रद्धापुरी फेस-1, श्रद्धापुरी फेस-2 और रक्षापुरम योजनाओं में फ्लैट्स और मकान खाली हैं। यह ईडब्ल्यूएस, एलआईजी, एमआईजी और एचआईजी श्रेणी के हैं। इसके अलावा लोहिया नगर पॉकेट के 166 भवन अतिरिक्त हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 4 माह तक संचालित होगी।

एमडीए की विभिन्न आवासीय योजनाओं में करीब 1200 फ्लैट्स और मकान खाली हैं। विभिन्न श्रेणियों के इन निर्माणों की बिक्री के लिए कैंप का आयोजन किया गया। करीब 500 रजिस्ट्रेशन कैंप में हुए हैं।

साहब सिंह, वीसी, एमडीए