- सिटी के खत्री परिवार ने जीता फैमिली नंबर वन का खिताब

LUCKNOW: हिंदी मूवी चैनल मैक्स-ख् ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित रवींद्रालय में अपने यूनीक इनिशिएटिव 'फिल्म फैमिली एंड फन' का समापन किया। इसमें म्0 से अधिक परिवारों ने हिस्सा लिया। यह प्रोग्राम ख्फ् मार्च को शुरू हुआ था। पूरे वीक चले कार्यक्रम में 'खत्री फैमिली' को फैमिली नंबर क् के रूप में चुना गया।

कई गेम्स खिलाए गए फैमिली को

इनिशियेटिव ने अलग-अलग मनोरंजक एक्टिविटीज के जरिये फैमिलीज को हिंदी सिनेमा की महत्ता समझने का अवसर प्रदान किया। उन्हें फिल्मी हाउजी खिलाया। फाइनल इवेंट के लिये रजिस्ट्रेशन कराने के लिये मैक्स-ख् की ओर से उन परिवारों का ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करने की सुविधा दी गई। जो स्टेज पर लाइव परफॉर्मेस देना चाहता था। किसी भी परिवार को फाइनल एक्ट में क्वालीफाई करने के लिये म् फिल्मों की दी गई सूची जसे: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, 'सत्ते पे सत्ता', 'नमकहलाल', 'हम', 'चांदनी', और 'डिस्को डान्सर' मूवी का एक सीन करना प्ले करना था, कोई गाना गाना था या फिर डान्स करना था।

म्0 परिवार ने लिया था हिस्सा

फिल्मी दीवानेपन का समापन के मेगा इवेंट के साथ हुआ। जिसमें क्0 परिवारों को फाइनल एक्ट के लिये शॉर्टलिस्ट किया गया। उनके लिए 'फिल्मी राउलेट व्हील', 'डार्ट गेम' और 'डेसिबल अप' जसे इंटरएक्टिव इंटरेस्टिंग गेम्स आयोजित किए गए.' प्रतियोगिता में खत्री फैमिली' को फैमिली नंबर क् के रूप में चुना गया। उन्हें मैक्स-ख् की ओर से 'फैमिली नंबर-क्' की ट्रॉफी दी गई।