BAREILLY :

ठगों ने सीबीगंज थाना क्षेत्र के निवासी एक रिटायर फौजी के अकाउंट 80 हजार रुपए और एक युवती के अकांउट से 30 हजार रुपए उड़ा दिए। वहीं ठगों ने युवती को फोन का उसके एटीएम की डिटेल पूछ ली। इसके बाद पैसे निकाल लिए। पीडि़तों ने वेडनसडे को थाने और एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

 

एसएसपी से की शिकायत

सीबीगंज थाना क्षेत्र के आईटीआर कम्पनी निवासी रिटायर फौजी सरदार बक्शीश सिंह के अकाउंट से ठगों ने 80 हजार रुपए निकाल लिए। पीडि़त जब इलाहाबाद बैंक में पैसे निकालने के लिए ट्यूजडे को गया तो उसे अकाउंट से पैसे निकाले जाने की जानकारी हुई। पीडि़त का आरोप है कि उसने जानकारी जब बैंक से मांगी तो कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। परेशान होकर पीडि़त ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

 

थाने में दी तहरीर

बारादरी थाना के मोहल्ला ओल्ड सिटी सैलानी निवासी महिला आमीन खान के अकाउंट से ठगों ने 30 हजार रुपए निकाल लिए। उन्होंने बताया कि ठग ने ट्यूजडे को कॉल की जिसमें उसने खुद को बैंक कर्मी बताया और एटीएम कार्ड की डिटेल पूछ ली। कार्ड की डिटेल पूछने के कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर 30 हजार रुपए निकाले जाने का मेसेज आ गया, जिससे पीडि़ता को ठगी का अहसास हुआ। आमीन खान ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।