- चोरी गए एटीएम कार्ड से निकाले 87,525 रुपए थाने पर दी तहरीर

-एटीएम कार्ड खराब होने की बात कहकर पूछ लिया एटीएम का नम्बर

>BAREILLY: साइबर ठगों ने थर्सडे को एटीएम का नम्बर पूछकर दो लोगों के अकाउंट से रुपए उड़ा दिए। जिसमें एक युवक के अकाउंट से पांच हजार रुपए और दूसरे के अकाउंट से 87,525 रुपए निकाल लिए। दोनों पीडि़तों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाने में दी तहरीर

कस्बे के मोहल्ला आदर्श नगर की सीमा मेहरोत्रा ने बताया कि थर्सडे को उनके मोबाइल पर एक काल आई। जिसमें कालर को एटीएम विभाग का बताते हुए उनका कार्ड खराब होने की बात कहते हुए कार्ड का नम्बर पूंछा। सीमा मेहरोत्रा के नम्बर बताने के बाद फोन कटने के कुछ ही समय बाद उनके खाते से पांच हजार रुपए निकाले जाने का मेसेज आया। सीमा के फोन पर पैसे निकाले जाने का मेसेज आने पर उसे ठगी का पता चला तो सीमा ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

12 बार में िनकाले रुपए

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव ठिरिया शहदपुर निवासी रफीक अहमद ने बताया कि उसका एटीएम कार्ड घर से चोरी हो गया। थर्सडे को उसने अपनी पासबुक बैंक में अपडेट कराई। तो उसे एकाउंट में सिर्फ 9,270 रुपए की राशि शेष मिली। अपडेट हुई पासबुक की एंट्री से जानकारी हुई की महानगर के एटीमए से उसके अकाउंट से 87,525 रुपए बारह बार में निकाले गए हैं। रफीक ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।