-धुआं देख आसपास के लोगों ने फोन पर दी मालिक को सूचना

-फायर बिग्रेड की आठ गाडि़यों ने डेढ़ घंटे मशक्कत के बाद बुझाई आग

BAREILLY :

इस्लामियां मार्केट में एक साइकिल की शॉप में वेडनसडे रात शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई, जिससे दुकान में रखा सामान खाक हो गया। इसकी भनक किसी को नहीं लगी। मॉर्निग वॉक पर निकले लोगों ने जब दुकान से धुआं निकलता देखे तो ओनर को फोन किया। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक देर हो चुकी थी। सभी सामान जल रहे थे। फायर ब्रिगेड ने परसाखेड़ा से और गाडि़यां मंगाई। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

अब कैसे खड़ा होगा बिजनेस

कैंट के बीआई बाजार स्थित नटराज सिनेमा निवासी नरेन्द्र कुमार सेठी की इस्लामियां मार्केट में संजय इंटर प्राइजेज के नाम से शॉप है। उन्होंने बताया कि वह रात को करीब 9 बजे शॉप को बंद कर घर गए थे। सुबह को आग की सूचना पर नरेन्द्र कुमार उनके दोनो बेटे भी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे, तो शॉप में आग देखकर सभी बदहवास हो गए। शॉप में आग को देखकर नरेन्द्र कुमार ने कहा कि वह रात को शॉप खुद बंद करवाकर गए थे लेकिन सुबह को देखा तो कुछ नहीं बचा है, अब कैसे खड़ा कर पाऊंगा बिजनेस।

फिटनेस एसेसरीज भी जली

नरेन्द्र कुमार सेठी ने बताया कि आग से शॉप में सबसे अधिक नुकसान जिम का सामान का हुआ है। क्योंकि फिटनेस एसेसरीज में कोई भी सामान ऐसा नहीं बचा है जो ठीक हो सके, सभी सामान पूरी तरह नष्ट हो गया है। शॉप में योगा, साइकिल और बच्चों की कार साइकिल आदि भी जलकर राख हो गया हैं। शॉप में आग लगने काफी नुकसान हुआ है, लेकिन अभी नुकसान कितने का हुआ है। इसका आंकलन अभी नहीं किया जा सका है।

प्रारम्भिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट ही आया है। अभी जांच की जा रही है, जांच रिपोर्ट आने के बाद स्थित साफ हो सकेगी।

केएन रावत, सीएफओ