features@inext.co.in
KANPUR : सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आएंगी। उन्होंने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें कुछ टोटल मसाला एंटरटेनर थीं तो कुछ सीरियस। इनमें सोनाक्षी की एक्टिंग को हमेशा एप्रिशिएट किया गया। हाल ही में सोना ने अपनी एक्टिंग स्किल्स के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने एक्टिंग के बारे में ज्यादातर जो कुछ भी सीखा है, वो फिल्मों के सेट पर ही सीखा है। उन्होंने ये भी कहा आजकल जो भी न्यूकमर्स इंडस्ट्री में आते हैं, वो पूरी तरह से तैयारी करने के बाद ही इंडस्ट्री में कदम रखते हैं।
दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने किया ये बडा़ खुलासा कहा,एक्टिंग नहीं करना था ये काम
सेट पर सीखीं कई चीजे

सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' के साथ साल 2010 में करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी कहती हैं कि वह कभी भी एक्टिंग में नहीं आना चाहती थीं और यहां आने के बाद धीरे-धीरे उन्होंने चीजें सीखनी शुरू कर दीं।
दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने किया ये बडा़ खुलासा कहा,एक्टिंग नहीं करना था ये काम
नहीं ली कोई ऑफिशियल ट्रेनिंग

सोना ने कहा, 'मैं एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी। मैं कभी वर्कशॉप, एक्टिंग या डांस क्लास में नहीं गई। आज फिल्मों में शुरुआत करने वाले सभी लोग पूरी तरह तैयारी करके आते हैं। उन्हें पता होता है कि कैमरे का सामना कैसे करना है, फोटो के लिए पोज कैसे देना है। मुझे ये सब कुछ नहीं पता था। मैं एक मोटी बच्ची थी, मैंने वजन कम किया और फिर फिल्म में काम किया। मैंने जो कुछ सीखा है, वो सेट पर ही सीखा है।'

एयरपोर्ट पर जब सोनाक्षी के पीछे लगा स्‍ट्रीट डॉग, तो दिखा ऐसा नजारा जो किसी ने नहीं सोचा था!


सोनाक्षी ने फिल्म 'दबंग 3' में किया अपने रोल का खुलासा कहा, सारी अफवाहें हवा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk