-पटे से पीटने के बाद मुंह में बंदूक ठूंसकर गोली मारने की दी धमकी

-पीडि़त ने एसपी सिटी से की शिकायत, मामले में एसएचओ से रिपोर्ट मांगी

BAREILLY: किला थाना अंतर्गत गढ़ी चौकी में एक पुलिसकर्मी पर युवक की बेल्ट से पिटाई के साथ मुंह में बंदूक ठूंसकर गोली मारने की धमकी का मामला सामने आया है। पीडि़त ने एसपी सिटी से मामले की शिकायत की है। एसपी सिटी ने एसएचओ से मामले में रिपोर्ट मांगी है। वहीं पुलिस का कहना है कि बाइक सवार ठेले वाले को पीटते हुए चौकी में ले गया था और पुलिस के सामने ही उसे जमीन पर पटक दिया, जिस पर पुलिसकर्मी ने बाइक सवार की पिटाई की।

गढ़ी चौकी के सामने हुई टक्कर

किला निवासी वाहिद खां की इलेक्ट्रिक शॉप है। वाहिद खां का आरोप है कि वह ट्यूजडे दोपहर करीब ढाई बजे दुकान से घर जा रहा था। रास्ते में ठेले वाले ने बाइक में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया। जिस पर उन्होंने ठेले वाले को पकड़कर गढ़ी चौकी में बैठा दिया। जिस पर वहां मौजूद सिपाही ने अचानक उनकी पट्टे से पिटाई करनी शुरू कर दी। यही नहीं कुर्सी भी उठाकर उसके ऊपर मार दी। सिपाही लगातार उनकी पिटाई करता रहा जब उसने विरोध किया तो सिपाही अंदर से बंदूक लेकर आ गया और उसके मुंह में ठूस दी और बोला कि गोली से उड़ा दूंगा। सिपाही ने जमकर गालियां भी दी। चौकी में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हें बचाया।

युवक की बाइक ठेले से टकरा गई थी जिसके बाद बाइक सवार ने पुलिस के सामने ठेले वाले की पिटाई की। इस पर पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को पीटा। एसएचओ से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली