- फैक्ट्री से 60 हजार की नकदी और कीमती समान लेकर फरार हुए बदमाश

- फैक्ट्री मालिक ने एसपी सिटी से की मामले के खुलासे की मांग

HARIDWAR: सिडकुल में सेक्टर आठ की एक कंपनी में मंगलवार रात बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया. आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर फैक्ट्री के चार कर्मचारियों को बंधक बना लिया. फैक्ट्री से करीब 60 हजार की नकदी व कीमती सामान समेटकर बदमाश फरार हो गए. फैक्ट्री मालिक सहित आसपास के उद्यमियों ने एसपी सिटी से मामले के खुलासे की मांग की है.

हथियारों से लैस थे बदमाश

सिडकुल सेक्टर आठ में क्रिएटिव इंजीनिय¨रग कंपनी है. सिक्योरिटी के नाम पर कंपनी के चार कर्मचारी फैक्ट्री की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में रहते हैं. फैक्ट्री मालिक आदर्श कालिया ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब एक बजे आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश फैक्ट्री के अंदर घुस गए. बदमाशों ने हथियारों के बल पर रोहित, संदीप, अमित और परुण को बंधक बना लिया.

बदमाशों ने फैक्ट्री कर्मी को किया घायल

परुण ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उसके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया. बदमाश फैक्ट्री से करीब 60 हजार रुपये की नकदी और कंपयूटर सहित कीमती सामान समेटकर फरार हो गए. फैक्ट्री मालिक के साथ सिडकुल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरेंद्र गर्ग व अन्य उद्यमियों ने सिडकुल थाने में एसपी सिटी ममता वोहरा और सीओ सदर रचिता जुयाल को घटना की जानकारी दी. एसपी सिटी ममता वोहरा ने उद्यमियों को जल्द खुलासे का भरोसा दिलाया है.

बदमाशों ने फैक्ट्री कर्मियों से की लूटपाट

HARIDWAR ज्वालापुर हाईवे पर बदमाशों ने दो फैक्ट्री कर्मचारियों को तमंचे के बल पर लूट लिया. बदमाश फैक्ट्री कर्मचारियों से नकदी व स्कूटर लूटकर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में कां¨बग की, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चला. तहरीर के आधार पर लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाषनगर कॉलोनी निवासी सिडकुल कर्मचारी नीरज पुत्र कैलाश बीती रात बहादराबाद की ओर से अपने एक साथी के साथ स्कूटर से घर आ रहा था. नया गांव के पास बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर बंधक बनाकर उनकी जेब से क्800 रुपये व मोबाइल लूट लिया और स्कूटर लेकर फरार हो गए. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.