संडे को भी जारी रहेंगे रैली के लिए रजिस्ट्रेशन

ALLAHABAD: फन-फिटनेस के साथ पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने के लिए साइक्लिस्टों का कारवां 14 नहीं अब 28 अक्टूबर को निकलेगा। अपरिहार्य कारणों के चलते डेट चेंज करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। रजिस्ट्रेशन इस रविवार भी जारी रहेंगे।

14 को निकलनी थी रैली

फॉच्र्युन सोयाबीन रिफाइंड ऑयल की प्रस्तुति एवन साइकिल दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकाथन सीजन 10 का आयोजन रविवार 14 अक्टूबर को होना था। पुलिस लाइंस से रैली रवाना होनी थी। सीएम के इसी ग्राउंड से लखनऊ रवाना होने के चलते सुरक्षा कारणों से प्रोग्राम की डेट 28 अक्टूबर करनी पड़ गयी। यह साइकिल रैली दस किलोमीटर की होगी। इसमें शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन अब 27 अक्टूबर तक आनलाइन और ऑफलाइन दोनो मोड में कराये जा सकेंगे। रजिस्ट्रेशन फीस 100 रुपये रहेगी।

ग्राउंड पर ही मिलेगी किट

प्रत्येक प्रतिभागी को बाइकाथन किट के साथ रिफ्रेशमेंट और सर्टिफिकेट अनिवार्य रूप से मिलेगा। प्रतिभागियों के पास इसके अलावा लकी ड्रा के जरिये अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का भी मौका होगा। बता दें कि पहले किट का वितरण भी इवेंट के दिन 14 अक्टूबर को किया जाना था। अब इसका वितरण भी 28 अक्टूबर की सुबह ग्राउंड से ही किया जाएगा।