-होनहारों को मोमेंटम और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से दिया गया अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड 2018

-10वीं और 12वीं के बोर्ड एग्जाम में परचम फहराने वाले स्टूडेंट्स को किया गया सम्मानित

GORAKHPUR: एजुकेशन में एक्सिलेंस और सक्सेज मंत्रा के साथ आगे बढ़कर कामयाबी हासिल करने वाले 'अल्टीमेट स्टूडेंट्स' खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। चेहरे पर खुशी और हाथों में कामयाबी का तोहफा, जिसे पाने के बाद उनकी खुशी छुपाए नहीं छिप रही थी। इस जश्न में उनके गार्जियस भी फख्र के साथ शामिल थे। मौका था दैनिक जागरण आई नेक्स्ट और मोमेंटम की ओर से ऑर्गनाइज 'अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड 2018 का, जिसमें यूपी बोर्ड, सीबीएसई और सीआईएसई बोर्ड के महासंग्राम में कामयाबी का परचम लहराने वाले सिटी के होनहारों को सम्मानित किया गया।

सभी एंट्रीज सम्मानित

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस इवेंट में सभी पार्टिसिपेंट्स को सम्मानित किया गया। चीफ गेस्ट आईजी नीलाब्जा चौधरी, डीडीयू के वीसी प्रो। वीके सिंह और स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद रजिस्ट्रार शत्रोहन वैश्य, बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। गणेश कुमार ने सभी पार्टिसिपेंट्स को मेडल, मोमेंटो और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। फ‌र्स्ट, सेकेंड और थर्ड आने वाले स्टूडेंट्स को जहां मोमेंटो, मेडल और सर्टिफिकेट दिया गया, वहीं बाकी सभी एंट्रीज को मेडल और सर्टिफिकेट दिया गया। संचालन राजेश चौहान और दीप्ति अनुराग ने किया।

सरस्वती वंदना से हुई शुरुआत

प्रोग्राम की शुरुआत वीसी प्रो। वीके सिंह के साथ सभी गेस्ट ने दीप प्रज्ज्वलित कर प्रोग्राम की शुरुआत की। इसके बाद स्वागत के क्रम में चीफ गेस्ट वीसी प्रो। वीके सिंह का स्वागत दैनिक जागरण के जीएम प्रवीण कुमार और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट गोरखपुर के एडिटोरियल हेड संजय कुमार ने बुके देकर किया। इसके अलावा वहां मौजूद मोमेंटम कोचिंग के विकास अग्रवाल, एरीना एनिमेशन के विनीत चौरसिया, पूर्वाचल कॉलेज ऑफ डेंटल साइंस से डॉ। राजीव गुलाटी, ज्योतिर्विद पंडित नरेंद्र उपाध्याय, सरस्वती आईएएस के राकेश सारस्वत, सिन्क्रो क्लासेज से प्रवीण पांडेय और नवल्स नेशनल एकेडमी रुस्तमपुर के प्रिंसिपल केएल श्रीवास्तव का बुके देकर वेलकम ि1कया गया।

इन्हें मिला मोमेंटो और मेडल

सीबीएसई 10 -

दिव्यांगी त्रिपाठी

सौम्या तुलस्यान

अमृतराज दुबे

आईसीएसई 10

विख्यात चंद्रा

कृष यादव

शिवांश मिश्रा

यूपी 10

रोजी

अनुष्का गुप्ता

आस्था सिंह

सीबीएसई 12

सिमरन चौरसिया

प्रियंका सिंह

विजय कृष्ण विश्वकर्मा

सीआईएससीई 12

तान्या टेकड़ीवाल

क्षिजीत कमाल

ऐमन इजहार

यूपी -12

अमन मौर्या

उजमा कफील

आकांक्षा श्रीवास्तव