- सिटी में ऑर्गनाइज होने वाली एक्टिविटी में गोरखपुराइट्स को मिलेगा एंज्वॉयमेंट का मौका

- इवेंट का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, आज ही कराएं रजिस्ट्रेशन

GORAKHPUR: कानपुर, देहरादून, वाराणसी और बरेली के बाद अब गोरखपुर में भी फन, फिटनेस और मस्ती की महफिल सजेगी। 3000 कदम रोजाना चलिए और फिट और फाइन रहिए। थीम पर ऑर्गनाइज होने वाले 'धारा' प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थऑन की इस शाम की टैगलाइन 'गेट सेट ग्लो' रखी गई है। इसमें गोरखपुराइट्स की शाम को फुट एंज्वॉयमेंट के साथ शानदार और यादगदार बनेगी। खास बात यह है कि इसमें आपको हेल्थ फैक्ट्स के बारे में भी इंफॉर्मेशन हासिल करने का मौका मिलेगा।

मस्ती की होगी बहार

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज होने वाले इस इवेंट में फूड स्टॉल, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा हर उम्र और कैटेगरी के लिए कुछ न कुछ खास होगा। तो देर किस बात की है आज ही अपनी फैमिली के साथ इस मेगा इवेंट में पार्टिसिपेट करने की तैयारी शुरू कर दें। इसके लिए रजिस्ट्रेशन स्टार्ट हो चुके हैं। इंटरेस्टेड पार्टिसिपेंट्स डीजे-आई नेक्स्ट ऑफिस में पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

फुलटू मस्ती और धमाल

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन में नियॉन स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट, ग्लो रिंग के जरिए माहौल कुछ अलग होगा। वहीं फन मस्ती की बहार के साथ लोगों को फुलटू मस्ती और धमाल मचाने का मौका भी मिलेगा। इस यादगार एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करने वाले हर शख्स को अनोखा और यूनीक एक्सपीरियंस मिलेगा। हेल्थॉन शहरवासियों का अपना फेस्टिवल होगा, जिसके सामने उन्हें मेट्रोज में होने वाले इवेंट्स भी फीके नजर आएंगे।