JAMSHEDPUR: 'फॉ‌र्च्यून' प्रेजेंट्स 'एवन साइकिल्स' 'दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट' बाइकथॉन सीजन-10 के लिए अब कुछ ही घंटे बचे हैं। रविवार की सुबह छह बजे से ही कीनन स्टेडियम के पास स्थित रूसी मोदी पार्क में साइक्लिंग के दीवानों का आना शुरू हो जाएगा। सुबह आठ बजे लैग ऑफ होगा। इसके साथ ही निकल पड़ेगा फिटनेस और एनवायरमेंट लविंग लोगों का कारवां। बाइकथॉन में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। अगर आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है तो जल्दी ही रजिस्ट्रेशन करवा लें। आपकी सुविधा के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही तरह के रजिस्ट्रेशन की सुविधा है। क्योंकि इस बार चूके तो एक साल का करना पड़ेगा इंतजार।

आपकी दमदार मौजूदगी जरूरी

इंवेंट में जोश होगा, जुनून होगा और होगी आपकी दमदार मौजूदगी। आ गया है आपके शहर में बाइकथॉन जिसमें मस्ती होगी, रॉक बैंक और डांस का तड़का होगा साथ ही खुद को फिट रखने की टिप्स होगी। जीतने वाले को ईनाम मिलेगा तो साथ चलने वालों को गिट हैंपर। इवेंट में बच्चे, जवान और बुजुर्ग भी होंगे। तो फिर सोच क्या रहे हैं। इस मेगा इवेंट का हिस्सा बनने के लिए तुरंत रजिस्ट्रेशन करवा लें।

आप भी हो जाएं तैयार

स्टाइलिश साइकिलों की रेस में शामिल होने के लिए आप भी हो जाइए तैयार और पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए कीजिए साइकिल की सवारी। 28 अक्टूबर की सुबह सात बजे मोदी पार्क पहुंच जाइए और बनें बाइकथॉन का हिस्सा। सुबह 7 बजे से रैली के लिए किट डिस्ट्रीब्यूशन की शुरुआत हो जाएगी।

सिटी में है जबर्दस्त उत्साह

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के बाइकथॉन सीजन-10 को लेकर लोहनगरी के लोगों में जबर्दस्त उत्साह है। लोगों ने अपनी साइकिल के साथ प्रैक्टिस भी की है। हर तबके के लोग इस रैली में हिस्सा लेंगे। सिटी के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के साथ-साथ सामाजिक-सांस्कृतिक संगठनों के लोग भी हिस्सा लेंगे।

स्पॉट रजिस्ट्रेशन की रहेगी सुविधा

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के बाइकथॉन सीजन 10 में पार्टिसिपेट करने के लिए स्पॉट पर भी रजिस्ट्रेशन की सुविधा रहेगी। छात्र-छात्राओं के साथ युवक युवतियां रैली में भाग लेने के लिए मोदी ग्राउंड कीनन स्टेडियम में ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

होगा लकी ड्रॉ, मिलेगा विजेताओं को ईनाम

बाइकथॉन-10 में रजिस्ट्रेशन कराने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को 'दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट' की ओर से बाइकथॉन किट दी जाएगी। इसमें आकर्षक टी-शर्ट और कैप शामिल होगा। इसके अलावा रिफ्रेशमेंट का भी इंतजाम रहेगा। साथ ही लकी ड्रा के जरिए चुने गये विनर्स को अट्रैक्टिव गिट्स भी दिये जाएंगे। इसमें 5 विनर्स को साइकिल, 5 को फॉच्र्यून रिफाइंड ऑयल का जार (5 लीटर) और पांच विनर्स को वीआर बॉक्स पुरस्कार में दिये जाएंगे।