JAMSHEDPUR: बाइकथॉन सीजन-10 में रविवार को मोदी ग्राउंड उत्साह और उमंग में डूबा रहा। इस मौके पर आए साी मुय अतिथियों ने 'दैनिक जागरण-आईनेक्स्ट' की पहल की सराहना की और साथ ही कार्यक्रम में सहयोग करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में बोलते हुए इंटरनेशनल बाक्सर अरुणा मिश्रा ने कहा कि स्वस्थ्य रहने लिए नियमित साइकिल चलाएं। इससे पर्यावरण संरक्षण के साथ ही फ्यूल की भी बचत होगी। कार्यक्रम में एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए में सर्किट हाउस से बिरसानगर तक साइकिल चलाकर गया था। उन्होंने कहा कि सभी छात्र साइकिल जरूर चलाएं। मौके पर अन्य अतिथियों ने भी साइकिल चलाने पर जोर दिया।

इन्होंने दी प्रस्तुति

विग इंग्लिश स्कूल के बैंड ने मचाई धूम

बाइकथॉन के लैग ऑफ से पहले विग इंग्लिश स्कूल की ओर से वेलकम बैंड की प्रस्तुति दी गई। बैंड की प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। बाद में मंच पर स्कूल के बैंड को समानित भी किया गया। स्कूल ने अंग्रेजी माध्यम में पिछले कई सालों में अपना अलग मुकाम हासिल किया है। स्कूल का उद्देश्य रहा है जन सामान्य के बच्चों को संपूर्ण मानव, संपूर्ण भारतीय, संपूर्ण आधुनिक एवं आध्यात्म प्रवृत्त व्यक्ति बनाना है। स्कूल का सफर 1979 में नौ बच्चों से शुरू हुआ था, जो आज 3000 बच्चों पर है। स्कूल की तरफ छात्रावास की भी व्यवस्था भी की गई है। जिसमें 250 बच्चों के रहने की व्यवस्था है। स्कूल के टीचर के द्वारा मानसिक विकास के साथ साथ उनके अन्य गुणों एवं योग्यताओं के विकास पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है। सह शिक्षा वाले इस स्कूल में आईसीएसई की बारहवीं तक की पढ़ाई होती है तथा स्कूल का रिजल्ट हर साल शत प्रतिशत होता है।

ख्वाब द बैंड: अभिषेक व बैंड के लीड सिंगर प्रणय के गानों पर लोग झूमे। बैंड के निखिल, आशीष, अमित और अनीश ने साथ दिया।

स्केटिंग का करतब दिखाया: जेआरडी स्पो‌र्ट्स कॉपलेक्स की स्केटिंग टीम के छात्रों ने करतब दिाखाया। मौके पर स्केटिंग कोच चंदर कुमार मौजूद रहे।

स्टार एंजल डांस एकेडमी : सुधीर कुमार और मुस्कान ने मिक्स डांस प्रस्तुत किया। वहीं, नन्हें कलाकार कुशलचंद्र ने नागपुरी गाने में डांस का जलवा बिखेरा।