JAMSHEDPUR: साइकिल की सवारी सेहत के लिए जरूरी तो है ही, अपने आसपास की आबोहवा को साफ रखने में भी यह बेहद कारगर है। इसी संदेश के साथ रविवार को सिटी में साइक्लिंग के दीवानों ने फॉच्र्यून प्रेजेंट्स एवन साइकिल्स 'दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट' के बाइकथॉन सीजन-10 को यादगार बना दिया। रविवार को सुबह नौ बजे मोदी ग्राउंड से साइक्लिंग के दीवानों का हुजूम निकला तो देखने वाले भी इस प्रोग्राम के कायल हो गये। प्रतिागियों को इंटरनेशनल बाक्सर अरुणा मिश्रा, टाटा स्टील के कॉरपोरेट कयूनिकेशन स्टेट हेड सिद्धार्थ जी, एसएसपी अनूप बिरथरे, समाजसेवी बेली बोधनवाला, अरुण बगरेवाल व पूर्वी घोष, दैनिक जागरण के एजीएम दिलावर साहू, दैनिक जागरण के स्थानीय संपादक शशिशेखर, दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के संपादकीय प्रभारीकृपाशंकर सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिाकर प्रतिागियों को रवाना किया।

इनका रहा सहयोग

समाज सेवी मोहन ठाकुर, मुकुल श्रीवास्तव, शुराि आनंद, अािल कुमार, धमेंद्र प्रसाद, पप्पू सरदार, देवेंद्र जी, आशोक गोयल का सहयोग रहा।

आरजे मनोज नाग ने संभाला मंच

कार्यक्रम में रेडियो सिटी के आरजे मनोज नाग और एंकर के रूप में टिं्वकल गुप्ता ने मंच का संचालन किया।

रणबीर की उपस्थित से दिा जोश

जमशेदपुर से नई दिल्ली तक का सफर साइकिल से तय करने वाले को-ऑपरेटिव कॉलेज के रणबीर की उपस्थित से बच्चों में उत्साह रहा। इस मौके पर रणबीर ने सभी प्रतियोगियों से नियमित रूप से साइकिल चलाने का आग्रह किया।