KANPURफिटनेस और साइकिलिंग के दीवानों का इंतजार अब बस खत्म होने वाला है। जी हां, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की साल की मोस्ट अवेटेड एक्टिविटी बाइकथॉन सीजन 10 जल्द ही आपको फन और फिटनेस की दुनिया में गोते लगवाने के लिए आपके सामने होगी। तो फिर देर मत कीजिए अपनी साइकिल को तैयार कर लीजिए अपनी फेवरिट एक्टिविटी बाइकथॉन में शामिल होने के लिए। एक और बात, इसमें शामिल होने के लिए और शानदार अवार्ड जीतने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराना न भूलिएगा.

शुरु हुए रजिस्ट्रेशन
बाइकथॉन एक्टिविटी में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। तो देर मत कीजिए और अपना रजिस्ट्रेशन कराके अपनी बाइकथॉन किट एश्योर कीजिए। हर बार की तरह इस बार भी पार्टिसिपेंट्स जीत सकते हैं ढेरों गिफ्ट। यही नहीं इस रॉकिंग इवेंट में आपके इंटरटेनमेंट के लिए भी होंगे जबरदस्त इंतजाम। आपके शहर में बाइकथॉन का दिन और शेड्यूल जानने के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट अखबार।

 

कैसे करें खुद को रजिस्‍टर?
अपने शहर में होने वाली बाइकथॉन इवेंट में हिस्‍सा लेने के लिए आप अपने नजदीकि रजिस्‍ट्रेशन काउंटर पर जा सकते हैं। काउंटर्स की जानकारी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट अखबार और बाइकथॉन की वेबसाइट से भी मिल सकती है। अगर आप ऑनलाइन रजिस्‍टर करना चाहते हैं, तो भी तरीका बड़ा आसान है। सबसे पहले inextlive.com/bikeathon वेबसाइट पर जाएं और यहां Register Now बटन पर क्लिक करें। अब दिखाई देने वाले फॉर्म में अपना नाम, शहर, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी फीड करें। इसके बाद ऑनलाइन वॉलेट या नेट बैकिंक से 100 रुपए का पेमेंट करके आप बाइकथॉन में आसानी से रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं।

National News inextlive from India News Desk