- रांची के मोरहाबादी में धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के मेगा ईवेंट हेल्थॉन में हजारों लोगों ने देर रात तक एंज्वॉय किया

- एंटरटेनमेंट के फुल डोज के साथ हेल्थ फैक्ट्स से रू-ब-रू हुए लोग, फूड स्टॉल्स, म्यूजिक जोन के साथ शहर में पहली बार कार्निवाल जैसी फीलिंग

RANCHI (13 Jan) : सिटी के सेंटर ऑफ हार्ट माने जाने वाले मोरहाबादी के आर्चरी ग्राउंड (अब ऑक्सीजन पार्क) लेन में शनिवार की शाम खूब मस्ती और धमाल हुआ। मौका था दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के धारा प्रेजेंट्स हेल्थॉन का। फ्लैश लाइट, ग्लो रिंग, नियोन स्टिक्स और बलून के साथ जब हजारों लोग एक साथ चल पड़े, तो पूरा इलाका चमक उठा। हेल्थॉन ने सिटी के लोगों को वीकेंड एंज्वॉय करने के साथ ही नये साल में नया एहसास कराया। पहले कभी रांची में ऐसे कार्यक्रम का आयोजन नहीं हुआ था, लिहाजा इस मेगा ईवेंट में आये लोगों को खूब मजा आया। फूड स्टॉल्स, म्यूजिक जोन व किड्स जोन में लोगों की भीड़ उमड़ी। सिटी के कई डांस ग्रुप्स ने अपनी आकर्षक प्रस्तुतियों से लोगों का मन मोह लिया। इस अवसर पर शहर के कई जानेमाने लोग भी मौजूद थे। सभी ने इस कार्यक्रम की दिल खोल कर तारीफ की।

दिशा के परफॉर्मेस को खूब मिली सराहना

छह साल की बच्ची दिशा महेश्वरी के परफॉर्मेस को लोगों ने खूब सराहा। मंच बड़ था, लेकिन दिशा ने अपनी काबिलियत से जता दिया कि वह आने वाले दिनों में देश-दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाएगी। अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से वह लोगों की चहेती बन गयी।

आर्यन पात्रा ने भी लोगों को झुमाया

आर्यन पात्रा टीवी पर अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेस से लोगों का दिल पहले ही जीत चुके हैं। हेल्थॉन के मंच से उन्होंने तो प्रस्तुति दी, उसकी लोगों ने जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मी गानों पर डांस पेश किया और खूब तालियां बटोरीं।

गायकारों ने भी बांधा समां

सिटी के कई नामचीन गायकारों ने इस मंच पर अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से लोगों की खूब वाहवाही बटोरी। इस दौरान अदनान ने डांस नंबर पर लोगों को झुमाया, तो वहीं सिंफनी म्यूजिक के पॉलिकॉर्प केरकेट्टा और शिवम ने भी बेहतरीन गाने गाये। भोजपुरी गायक आशुतोष द्विवेदी ने भी अपनी गायकी का लोहा मनवाया।