- बार-बार सड़क धंसने से तंग आकर मेयर ने निगम समेत अन्य विभागों संग की बैठक

- गुणवत्ता से समझौता न करने की वॉर्निग

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

गोदौलिया गिरजाघर मार्ग सहित कई अन्य इलाकों में सड़क धंसने की घटनाओं को लेकर महापौर रामगोपाल मोहले ने नगर निगम, लोक निर्माण विभाग व जल निगम के अभियंताओं के साथ सोमवार को बैठक की. उन्होंने सभी विभागों को गोदौलिया का पुराना नक्शा निकालकर उसके हिसाब से सड़क मरम्मत कराने का निर्देश दिया.

सटीक वजह का लगायें पता

बैठक में महापौर ने अधिकारियों से गोदौलिया गिरजाघर मार्ग कई बार धंसने के बाबत जानकारी मांगी. कहा कि बार - बार सड़क धंसने का कारण गुणवत्ता का ध्यान न रखा जाना है. लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं ने कहा कि गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं किया जा रहा है लेकिन सड़क क्यों धंस रही है इसका सटीक कारण पता नहीं चल पा रहा है. नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिया कि गोदौलिया गिरजाघर मार्ग का पुराना नक्शा निकालकर पता लगाया जाये कि मार्ग पर कहीं पुराना नाला अथवा ध्वस्त सीवर लाइन तो नहीं है.

वरुणा पार सफाई पर दें ध्यान

महापौर ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एके दुबे को निर्देश दिया कि वरूणापार क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण वे स्वयं करें. क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को लेकर लोगों की काफी शिकायतें आ रहीं हैं. पांडेयपुर से हुकुलगंज मार्ग पर सफाई की व्यवस्था संतोषजनक नहीं है. वहां की सफाई व्यवस्था तत्काल दुरुस्त कराने का निर्देश दिया.