पीएम के जनसंपर्क कार्यालय में पहुंचे रेल राज्य मंत्री से व्यापारी नेताओं ने की कम्पलेन

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने शनिवार को पीएम के संसदीय कार्यालय में उपस्थित होकर जन शिकायत सुनी। बनारसी वस्त्र उद्योग, काशी व्यापार प्रतिनिधिमंडल के व्यापारियों ने नीचीबाग स्थित यूरेनल तोड़ने की शिकायत की। इससे होने वाली परेशानियों को उनके सामने रखा। मंत्री ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है। मंत्री ने इस दौरान अन्य लोगों की भी शिकायतें सुनीं। उसे दूर करने का आश्वासन दिया।

सुनकर शोर घर वालों ने पकड़ लिया चोर

लंका थाना एरिया के छित्तूपुर नई बस्ती में शुक्रवार की रात चोर शिवबली यादव के घर धमके। आहट सुनकर परिजनों की नींद खुल गयी। उन्होंने एक चोर को पकड़ लिया। उसके पास से बीती रात पड़ोसी के घर से चोरी हुआ मोबाइल मिला। एक साइकिल भी। लोगों ने मारपीट करके चोर को पुलिस को सौंप दिया।

जमीनी विवाद में चटकी लाठियां

फूलपुर थाना एरिया के थाना गांव में शुक्रवार की रात जमीन के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। महिला समेत दो लोगों को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। कल्लू व जमील खां के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी को लेकर दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने आ गए। मारपीट में मुनीष, शकीना को चोटें लगी हैं। वहीं मिर्जामुराद थाना एरिया के करधना में भी शनिवार की शाम भूमि विवाद में पट्टीदारों के बीच मारपीट हुई, जिसमें बुधना देवी, कैलाश यादव, महेश यादव घायल हो गए।