- सिविल लाइंस में शाम 5.30 से ऑर्गनाइज होगी एक्टिविटी

- लोगों को मिलेगा फन, फिटनेस और मस्ती का ओवरडोज

फिटनेस के साथ होगी मस्ती
इस इवेंट में गोरखपुराइट्स के लिए रॉकिंग और धमाकेदार परफॉर्मेस का दौर कई घंटों तक चलता रहेगा। इसमें ग्लो लाइट्स संग मस्ती की शाम और रंगीन हो जाएगी। आम लोग भी हुनर दिखाने का मौका मिलेगा, जिसका ऑडीशन और सेलेक्शन किया जा चुका है। इसके साथ ही फूड स्टॉल, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा और भी बहुत कुछ खास होगा। जिसमें आप अपने परिवार, फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के साथ शामिल हो सकते हैं।

ये होगा खास
-डीजे, रॉक बैंड परफॉर्मेस, डांस परफॉर्मेस, सुपर सिंगर और स्टैंड अप कॉमेडी।

सेंटर पर अपना ग्लो किट कलेक्ट करें
दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज होने वाले इस इवेंट में सभी रजिस्ट्रेशन कराने वाले पार्टिसिपेंट्स को ग्लो किट भी दिया जाएगा। सभी रजिस्टर्ड लोग अपने ग्लो किट कूपन के साथ सिविल लाइंस पहुंचे और यहां आरटीओ ऑफिस के सामने बस स्टैंड पर बने कलेक्शन सेंटर पर अपना ग्लो किट कलेक्ट करें।

हाईलाइट्स -
स्पॉट - आरटीओ रोड, सिविल लाइंस (यूनिवर्सिटी तिराहा से बीएसएनएल ऑफिस)
टाइमिंग - शाम 5.30 बजे से

टू नो मोर
अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट या कॉल करें 8765530141, 9889499380 पर अपनी क्वेरीज का सॉल्युशन हासिल कर सकते हैं। अभी भी ऑनलाइन काउंटर ओपन हैं और आप www.healthon.co या bookmyshow.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

हमारे पार्टनर्स
प्रेजेंटेड बाई- धारा
को-प्रेजेंटेड बाई- पाल्म पैराडाइज
पावर्ड बाई- स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज, गोरखपुर

ओमेक्स

इन एसोसिएशन विद - आरपीएम एकेडमी रुस्तमपुर, बक्शीपुर, सेंट्रल एकेडमी, तारामंडल

रेडियो पार्टनर - 91.9 रेडियो सिटी

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर - इंडिया न्यूज

को- स्पॉन्सर- आरएसएम ग्रुप, देवरिया रोड, गोरखपुर

एमराल्ड गार्डेनिया, गोरखपुर

जेपी एजुकेशन एकेडमी

किड्स जोन - बैंग क्रिएशन प्रा। लिमिटेड

फन एंड फ्लाई गेम, सिटी मॉल, गोरखपुर

मैनेज्ड बाई - आई डायरेक्ट

आरजे कॉर्नर -
आज चलें कुछ कदम मेरे साथ
बड़े बुजुर्ग ठीक कह गए हैं कि हेल्थ इज वेल्थ, आज-कल की लाइफ में हेल्थ और फिटनेस एक महत्वपूर्ण आयाम हैं। क्योंकि अगर हम स्वस्थ्य हैं तो दिमाग भी स्वस्थ्य होगा और दिमाग में अच्छे विचारों का संचार होगा साथ ही रचनात्मकता बढ़ेगी। इससे हम फील्ड में ग्रोथ करेंगे और देश भी आगे बढ़ेगा। आजकल देखा गया है कि जो लोग जॉब में हैं, वह ज्यादा टाइम बैठकर ही बिताते हैं। दिन भर में काफी कम चलते हैं। इसकी वजह से आलस, वेट बढ़ने, थकान जैसी प्रॉब्लम का अहसास होता रहता है। वहीं इसके उलट जो लोग फिट और हेल्दी होते हैं, वह ज्यादा सफल होते हैं। यह सिर्फ मैं नहीं, बल्कि रिसर्च में भी यह बात सामने आई है। हमें अपनी नियमित दिनचर्या से थोड़ा वक्त निकालकर खुद के लिए एक कदम तो चलना ही चाहिए। आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज हेल्थॉन एक्टिविटी इसी दिशा में एक कदम है। तो आप भी मेरे साथ इस अभियान में जुड़ें और इस रविवार शाम को आप भी मेरे साथ कुछ कदम आगे चलिए.
- आरजे प्रीति

आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज होने वाले इस इवेंट में मैं पार्टिसिपेट करने के लिए बेकरार हूं। काफी दिनों से रजिस्ट्रेशन करा रखा है। बस अब इवेंट में पार्टिसिपेट करने की देर है। हेल्थऑन में होगा रॉक ऑन।
- अमित जगनानी, प्रोफेशनल

आई नेक्स्ट हमेशा ही लोगों की फिटनेस के लिए नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करता है। हेल्थॉन भी एक नया एक्सपीरियंस होगा। इसके लिए मेरी पूरी फैमिली भी तैयार है।
- राजेश नेभानी, व्यापारी

-हेल्थऑन को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित इस इवेंट में काफी आनंद आएगा। यह इवेंट पहली बार हो रहा है। इसलिए इसे लेकर पहले से ही तैयार हूं.
उपेंद्र मणि त्रिपाठी, अध्यक्ष चिकित्सा स्वास्थ्य व परिवार कल्याण परिसंघ गोरखपुर

सिटी में हेल्थऑन इवेंट की काफी चर्चा है। रंगीन और चमकदार लाइट में यह इवेंट काफी शानदार होगा। इसलिए यह कितना लाजवाब होगा। इसका अंदाजा तो इवेंट में हिस्सा लेने के बाद ही होगा.
मेजर डॉ। एमक्यू बेग, एचओडी कैंसर विभाग बीआरडी

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का हर इवेंट खास होता है। लेकिन इस बार का हेल्थऑन कहीं ज्यादा अच्छा होगा। इसलिए पहले से ही तैयार हूं। इवेंट में पहली बार हिस्सा ले रहा हूं। इसलिए काफी एक्साइटेड हूं.
डॉ। पीपी गोयल, प्रोपराइट जनसेवा हॉस्पिटल

बाइकथॉन का तो पहले से ही काफी चर्चा रहा है। मगर हेल्थऑन सिटी में पहली बार हो रहा है। इस इवेंट के बारे में बहुत सुन रहा हूं। चमकती लाइट में अधिक आनंद आएगा।
डॉ। अश्विनी मिश्रा, एचओडी टीबी व चेस्ट रोग विभाग बीआरडी