मृतक के पिता ने पड़ोस के कुछ लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

HANDIA: सरायममरेज के गौहरपुर गांव में एक युवक की हत्या कर कातिलों ने शव को तालाब किनारे रस्सी के सहारे पेड़ से लटका दिया। मंगलवार की सुबह तालाब की तरफ शौच के लिए गए लोग लटकते शव को देश दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने मामले में हत्या की तहरीर दी है।

सरायममरेज थाना क्षेत्र का है केस

गौहरपुर गांव निवासी जवाहर भारतीय का 32 वर्षीय पुत्र बबलू का शव गांव के पास तालाब के किनारे स्थित महुआ से लटक रहा था। तालाब की तरफ शौच के लिए गए लोग लटकते युवक के शव को देख दंग रह गए। उन लोगों ने सूचना परिजनों को दी तो उनमें कोहराम मच गया। जानकारी होते ही इंस्पेक्टर अभय श्रीवास्तव ,एसआई अजय सिंह भारी सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अविवाहित था। मामले में मृतक के पिता ने पुलिस को पुत्र के हत्या की तहरीर दी है। उसने पड़ोस के कुछ लोगों पर हत्या कर शव पेड़ से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के खिलाफ 26 जूलाई 2009 में दुराचार का मुकदमा दर्ज हुआ था, जो मामला न्यायालय मे बिचाराधीन है।

----------

एमपी के चालक की मिली लाश

SANKARGARH: मध्य प्रदेश थाना जनेह के पटहट गांव निवासी मझिला कोल (50) मदनपुर बघला गांव के ठेकेदार अंशुमान सिंह का पिछले दो वर्षो से ट्रैक्टर चलाता था। परिवार सहित दुर्गा देवी मंदिर पहाड़ पर रहता था। बताते हैं कि 12 सितम्बर की सुबह वह पत्‍‌नी से यह कह कर निकला कि वे ठीकेदार के घर जा रहा है। पत्‍‌नी का आरोप है कि ठेकेदार उसके पति का शव ट्राली में लाद कर दरवाजे पर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। चूंकि जहां व रहता था वे इलाका शंकरगढ़ एरिया में आता है। लिहाजा सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शंकरगढ़ संतोष शर्मा ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।