- 13 फरवरी को इंदिरा नगर कॉलोनी से लापता हुए थे किशोर-किशोरी

- यूपी के खारा पावर हाउस इंटेक से मिला किशोरी का शव

- किशोर की तलाश जारी, स्कूटी पहले ही हो चुकी बरामद

देहरादून: बसंत विहार इलाके से लापता किशोरी का शव यूपी के खारा पावर इंटेक से बरामद हुआ है। खारा पावर हाउस इंटेक में दो शव दिखे, लेकिन पुलिस और एसडीआरएफ के पहुंचने से पहले ही एक शव बह गया। यूपी के सहारनपुर जिले के थाना मिर्जापुर की पुलिस ने किशोरी के शव के पंचनामे व पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई। वहीं, कुल्हाल पुलिस व एसडीआरएफ टीम अब लापता किशोर को हथिनीकुंड बैराज झील में तलाश रही है।

किशोरी की परिजनों ने की शिनाख्त

दून के बसंत विहार थाना क्षेत्र इंदिरा नगर कॉलोनी निवासी एक किशोर-किशोरी 13 फरवरी को लापता हो गए थे। पुलिस को उनकी लोकेशन पौंटा साहिब हिमाचल क्षेत्र में मिली थी। कुल्हाल चौकी पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की, इसी बीच पुलिस को धौलातप्पड़ में किशोर की स्कूटी लावारिश हाल में मिली थी। पुलिस को शक हुआ कि कहीं दोनों शक्तिनगर में कूद गए हों। इसी बीच थर्सडे को पुलिस को यूपी के खारा पावर हाउस कर्मियों ने इंटेक में दो शव देखे जाने की सूचना दी। एसपी सिटी श्वेता चौबे के निर्देश पर एसडीआरएफ व पुलिस टीमों ने खारा पावर हाउस पहुंच शवों की रिकवरी शुरू की, किशोरी का शव तो बरामद हो गया, लेकिन दूसरा शव बह गया। किशोरी के परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। सहारनपुर जिले के थाना मिर्जापुर पुलिस ने किशोरी के शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम करवाया। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है, फिर भी मामले की पड़ताल की जा रही है।

====================

डाकपत्थर बैराज में मिला शव

विकासनगर पुलिस ने डाकपत्थर बैराज से भी एक शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि शव यमुना में बहकर यहां पहुंचा होगा।