- बच्चे के अपहरण की सूचना से फैली थी सनसनी

- परिजनों की तलाश करने पर देर रात हुई रिकवरी

GORAKHPUR: तारामंडल, सुरहिया में लापता बच्चे की डेडबॉडी घर के पास निर्माणाधीन टॉयलेट के पानी में मिली। बुधवार की देर रात उसकी तलाश में लगे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। डूबे बच्चे को पानी से निकालकर परिजन अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को बताया कि करीब 10 घंटे तक बच्चा पानी में पड़ा रहा। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बच्चे के अपहरण से फैली थी सनसनी

सुरहिया निवासी मनहट टोला निवासी राम श्रवण का दो साल का बेटा ऋषभ बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे अचानक लापता हो गया। घर के पास खेल रहे बच्चे के गायब होने से परिजन परेशान हो गए। परिजन बच्चे की तलाश में जुटे थे। तभी किसी ने बता दिया कि एक महिला बच्चे को अपने साथ लेकर जा रही थी। बच्चे के अपहरण की आशंका में परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। बच्चे की फोटो लेकर पुलिस दिनभर उसकी तलाश में जुटी रही। देर रात तक उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजन घर लौट गए।

होल में फंसी थी लाश

बच्चे का सुराग न लगने से घरवाले परेशान थे। लोगों का मन नहीं माना तो मकान के पास बन रहे टॉयलेट की टंकी में तलाश करने पहुंचे। टॉयलेट की टंकी बनाने के लिए गड्ढा खोदा गया था। उसमें एक छोटा गढ्डा खुला था जिसमें करीब पांच फीट पानी भरा हुआ था। रात में करीब 12 बजे दोनों गड्ढों के बीच बने होल में बच्चा फंसा मिला। बच्चे की हालत देखकर महिलाएं दहाड़ मारकर रोने लगीं। आनन-फानन में उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि खेलते हुए बच्चा पानी भरे गड्ढे में गिर गया।