क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : तुपुदाना ओपी पुलिस ने मंगलवार को एरिया के एक डोभा से सचिन एक्का नामक युवक का शव बरामद किया है. युवक ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. सचिन एक्का मूल रूप से पिठोरिया का रहनेवाला था. वह हरदाग के सेंट थॉमस स्कूल में पढ़ाई करता था. पुलिस को आशंका है आपसी रंजिश में लोगों ने उसकी हत्या कर डोभा में फेंक दिया गया है. पुलिस का मानना है कि युवक की अन्यत्र हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया.

पुलिस पहुंची हॉस्टल

जानकारी मिलने के बाद तुपुदाना ओपी पुलिस संत थॉमस हॉस्टल में पहुंची और सचिन के बारे में पूछताछ की. पूछताछ में पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है. लोगों ने पुलिस को बताया कि वह रात में हॉस्टल से अकेले ही निकला था. पुलिस ने प्रथम द्रष्टया में इसे यूडी केस माना है. इधर, धुर्वा इंस्पेक्टर तालकेश्वर राम का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा.

पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

मंगलवार को रोड एक्सीडेंट में मनीष नायक (24) नाम के एक युवक की मौत हो गई. मनीष के परिजन लालखटंगा में रहते हैं. पिता भूपेंद्र नायक इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट से रिटायर्ड हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, मनीष बाइक से खूंटी से रांची की ओर आ रहा था. इसी दौरान हुटार के पास बाइक पर से उसका संतुलन बिगड़ गया, जिससे वह एक पोल से जा टकराई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद खूंटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.