- सिकंदरा के पत्थर घोड़ा का मामला, किरायेदार युवक के पास आया करती थी

- कमरे से बदबू आने पर हुई मकान मालिक को हुई जानकारी, पुलिस जांच में जुटी

आगरा। थाना सिकंदरा के पत्थर घोड़ा इलाका स्थित एक मकान के बंद कमरे में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बदबू आने पर जब लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने सिकंदरा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला, तो अंदर शव क्षत-विक्षत हालत में था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बदबू आने पर दी पुलिस को सूचना

पत्थर घोड़ा निवासी रमेश के यहां तीन महीने से संजय नामक युवक किराए पर रह रहा था। एसओ सिकंदरा अनिल कुमार के अनुसार युवक मुरादाबाद का रहने वाला था। यहां वह फेरी लगाकर कम्बल बेचने का काम करता था। क्षेत्रीय लोगों व मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि इस युवक के पास दोपहर में ये महिला आती थी। शाम को कमरे से निकल जाती थी। पिछले तीन दिन से बंद कमरे से बदबू आने पर लोगों को किसी जानवर के मरने की आशंका हुई। मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। ताला तोड़कर देखा तो कमरे में पलंग के नीचे क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव पड़ा हुआ था। एसओ सिकंदरा ने बताया कि मामला हत्या का प्रतीत होता है।

कमरे से मिले मोबाइल नम्बर से शिनाख्त के प्रयास

पुलिस को कमरे से कुछ मोबाइल नम्बर मिले हैं। मकान मालिक को हिरासत में ले लिया है, जबकि युवक फरार बताया जा रहा है। मकान मालिक के पास किराए पर रहने आए युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें, पुलिस प्रशासन की ओर से कई बार ये निर्देश दिए गए कि किराएदार का भौतिक सत्यापन करने के बाद ही उनको कमरा दें.उसके बाद भी मकान मालिक द्वारा युवक से न तो कोई आईडी ली गई, न भौतिक सत्यापन किया। देर शाम पुलिस ने युवती का पंचनामा भरकर रमेश को छोड़ दिया।