इज्जतनगर के सैदपुर चुन्नीलाल में युवक की हत्या की आशंका

एरिया में फैली सनसनी, पुलिस मान रही सुसाइड

BAREILLY: चौथे दिन सिटी में एक और लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पहले भाई, फिर डबल मर्डर और चौकीदार के मर्डर के बाद अब इज्जतनगर के सैदपुर चुन्नीलाल में हाइवे किनारे पेड़ से लटकी लाश मिली है। क्या युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया गया है या फिर उसने सुसाइड किया है। इसका खुलासा फिलहाल पोस्मार्टम के बाद ही हो सकेगा।

पाकेट में मिली पर्ची से हुई पहचान

सैदपुर चुन्नीलाल में थर्सडे सुबह विलयधाम के पास हाइवे के किनारे क्00 मीटर अंदर नीम के पेड़ पर लाश लटकी मिली। युवक के गले में गमछे का फंदा था। शव के नीेचे ही चप्पलें पड़ी हुई थीं। आसपास के लोगों ने जब लाश लटकी मिली तो मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस को युवक की पाकेट में एक पर्ची मिली जिसमें लिखे नंबर पर पुलिस ने फोन किया।

तीन दिन पहले घर से निकला

फोन किसी महिला ने उठाया जिसके आधार पर उसकी पहचान हरदोई डिस्ट्रिक्ट के पिछदौरा थाना के सरसैदा निवासी उमेश के रूप में हुई है। फोन पर महिला ने पुलिस को बताया कि उमेश तीन दिन पहले घर से नाराज होकर निकल गया था। उसके बाद से उसका कुछ अता-पता नहीं चला था। वहीं अब सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है कि उमेश बरेली कैसे और क्यों पहुंचा। वह हाइवे किनारे क्यों पहुंचा। क्या उसने सुसाइड ही किया या फिर किसी ने उसकी हत्या कर कर दी।

सुभाषनगर वाले की नहीं हुई पहचान

कुछ दिनों पहले सुभाषनगर के महेशपुरा फाटक के पास भी पेड़ से लटकी युवक की लाश मिली थी। उसकी भी चप्पलें पेड़ के नीचे पायी गई थीं। पुलिस ने सुसाइड मानकर युवक की पहचान में कोई ज्यादा इंट्रेस्ट नहीं दिखाया। अब एक और पेड़ से लटकी डेडबॉडी मिलने के बाद पुलिस कितनी तेज एक्शन लेती है।

नीम के पेड़ से लटकी हुई लाश मिली है। युवक की पहचान हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

असित श्रीवास्तव, सीओ सिटी थर्ड