-किसी की हत्या कर फेंका शव तो किसी की तालाब में मिली लाश

-दो युवकों की रेलवे ट्रैक किनारे मिली लाश, पुलिस सभी मामलों की कर रही जांच

BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट में एक के बाद एक 24 घंटे में 6 लाशें मिलने से खलबली मच गई। किसी की हत्या कर शव फेंका गया तो किसी की नाले में लाश मिली। दो लोगों की रेलवे ट्रैक किनारे लाश मिली। पुलिस ने सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक दिन पहले भी बारादरी, कैंट व कोतवाली एरिया में लाश मिली थी।

1-------------------

गले से मांस था गायब

बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत डोहरा रोड पर इटौआ बेनीपुर गांव के पास युवक की खून से सनी लाश मिली है। युवक का गला काटा गया है और उसकी गर्दन से मांस भी गायब है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। मौके से एक बियर की बोतल, बीस रुपए, एक चप्पल मिली है। फ्राइडे सुबह सूचना पर पहुंची और जांच पड़ताल की। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कर शव रोड किनारे फेंका गया है, लेकिन गले से मांस गायब होने और बियर की बोतल मिलने से इसको लेकर संदेह है। पुलिस ने आसपास के 10 गांवों के लोगों में भी जानकारी देकर पहचान की कोशिश की। बिथरी एरिया में अक्सर हत्या कर लाश फेंकने के मामले सामने आते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या कैसे की गई इस वजह से पता चल सकेगा।

2------------------

कचहरी गया, नाले में मिली लाश

कैंट थाना अंतर्गत बभिया में एक शख्स की तालाब में लाश मिली है। शख्स की पहचान 45 वर्षीय नत्थू के रूप में हुई है। वह तीन भाइयों में बड़ा था। नत्थू थर्सडे सुबह 11 बजे घर से कचहरी जाने के लिए निकला था लेकिन वह रात में वापस नहीं पहुंचा। फ्राइडे सुबह गांव वालों ने तालाब में उसकी लाश देखी। परिजनों ने उसके शराब पीने का आदती बताया है। नत्थू के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

3--------------------

ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ट्रेन की चपेट में आने से अलग-अलग घटनाओं में फ्राइडे को दो की मौत हो गई। एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि, दूसरे की शिनाख्त आंवला निवासी विजय मौर्य के रूप में हुई है। 20 वर्षीय विजय सहारनपुर 9 दिन पहले नौकरी पर गया था। फ्राइडे को वह घर लौट रहा था। आंवला स्टेशन पर सुबह 6 बजे ट्रेन से उतरते वक्त विजय का पैर फिसल गया और वह ट्रैक पर जा गिरा। इतने में ट्रेन चल दी। ट्रेन की चपेट में आने से विजय की मौके पर ही मौत हो गई। खबर सुन डेडबॉडी लेने जीआरपी जंक्शन पहुंचे परिजनों का रो-रो का बुरा हाल था। मां फूलादेवी की हालत काफी खराब थी। बेटा विजय का नाम ले लेकर रो रही थी और बेहोश हो जा रही थी। वहीं दूसरी घटना पीताम्बरपुर यार्ड के पास हुई। जहां पर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

4---------------------

दो अन्य की लाश्ा भी मिली

इसके अलावा कुतुबखाना एरिया में 45 वर्षीय तस्लीम औंधे मुंह नाली में पड़ा मिला। पुलिस ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी तरह सिटी पोस्ट ऑफिस के पास भी एक ऑटो चालक की लाश मिली। रात में परिजन बिना शव का पोस्टमार्टम कराकर ले गए।