-नहीं हो सकी युवक की शिनाख्त

- नवाबगंज की घटना, फील्ड यूनिट ने लिए फिंगर प्रिंट

नवाबगंज : मुझैना जागीर गांव के जंगल में युवक की डेडबॉडी पेड़ से लटकती मिली। सीओ के नेतृत्व में पहुंची फील्ड यूनिट ने जांच की। शिनाख्त कराने की कोशिश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

ग्रामीणों ने देखी डेडबॉडी

ट्यूजडे सुबह ग्राम मुझैना जागीर के जंगल में खेतों पर काम करने गए कुछ लोगों ने युवक की डेडबॉडी प्लास्टिक की रस्सी के सहारे खेत में आम के पेड़ से लटका देखा। कुछ देर में मौके पर भीड़ जुट गई। तुरंत ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ नरेश कुमार व कोतवाल जवाहर लाल यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। सीओ ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। फील्ड यूनिट ने मौके से फिंगर प्रिंट लिए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हाथ पर गुदा था गुड्डू

युवक नीले रंग की जींस पैंट व इसी रंग की शर्ट पहने हुए था। गले में लॉकेट, हाथ में कड़ा व हवाई चप्पले पहन रखी थी। युवक के बाएं हाथ पर अंग्रेजी में गुड्डू गुदा था। तलाशी में पुलिस को उसकी जेब से दस रुपये, तम्बाकू की पुडि़या व एक पर्ची पर जितेन्द्र कुमार लावाखेड़ा लिखा था। पुलिस ने पर्ची के आधार लावाखेड़ा बद्रीप्रसाद व तालिब हुसैन के ग्रामीणों से शव की पहचान कराती रही, लेकिन देर शाम तक पहचान नही हो सकी। युवक की उम्र करीब 22 वर्ष बताई गई।