-गोला एरिया के सुअरज की घटना, फैली रही सनसनी

-पब्लिक ने जताई हत्या की आशंका, चल रही पड़ताल

GORAKHPUR: गोला एरिया के सुअरज में मंगलवार को आम के पेड़ में फंदे से झूलती युवक की डेड बॉडी मिली। पब्लिक की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। डेड बॉडी की हालत देखकर लोगों ने मर्डर की आशंका जताई। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है। मामले की तह तक पहुंचने के लिए युवक का मोबाइल फोन पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

बिना खाना खाए चला गया मुनेंद्र

सुरअज निवासी मुनेंद्र उर्फ मोनू वेल्डिंग मैकेनिक था। गोला कस्बे के एक वेल्डिंग शॉप करने वाला मुनेंद्र सोमवार की शाम घर पहुंचा। रात में करीब नौ बजे कहीं जाने की बात कहकर चला गया। रात में वह काफी देर तक नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश की। लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। सुबह अपने ही खेत में पेड़ की डाल से उसकी डेड बॉडी लटकती मिली।

अंतिम बार चार मिनट हुई थी पत्‍‌नी से बात

मुनेंद्र की शादी एक साल पूर्व बड़हलगंज थाना क्षेत्र के मरवट में हुई थी। कुछ महीने पहले उसकी पत्‍‌नी मायके चली गई थी। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर पत्‍‌नी संग उसका विवाद चल रहा था। सोमवार को उसके मोबाइल से अंतिम बार चार मिनट तक पत्‍‌नी संग बात भी हुई थी। युवक के मोबाइल की काल डिटेल खंगालने पर यह जानकारी पुलिस को मिली। मुनेंद्र के पिता ने पुलिस को बताया कि रात में वह कहीं से लौटा था। बिना खाना खाए कहीं चला गया था।