- मिर्जामुराद में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, कर रहा था सेना भर्ती की तैयारी, दो अन्य घायल

- कपसेठी में भी हादसे में तीन लोग जख्मी, दो की हालत गंभीर

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

फोर्स में भर्ती होने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे युवक की बुधवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। मिर्जामुराद में हुई सड़क दुर्घटना में दो अन्य जख्मी हैं। वहीं कपसेठी में हुए हादसे में तीन अन्य लोग घायल हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी है।

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजुरी गांव के पास हाईवे पर बुधवार को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार सुखराज उर्फ बबलू यादव 25 वर्ष निवासी कछवां की मौत हो गई। हादसे में बाइक पर पीछे बैठा साथी प्रशांत सिंह 30 वर्ष व साइकिल सवार भोला यादव 65 वर्ष घायल हो गए। घायलों को जक्खिनी स्थित राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक को पुलिस ने पकड़कर हिरासत में ले लिया। शिवकुमार यादव के दो बेटों में छोटा सुखराज उर्फ बबलू यादव फोर्स में भर्ती की तैयारी कर रहा था।

भूलकर मानवता बना रहे थे वीडियो

हादसे के बाद सड़क पर खड़े कुछ लोग मानवता को भूल गए और लाश को सड़क से हटाने और घायलों को अस्पताल पहुंचाना भूलकर मोबाइल से वीडियो बनाने में जुटे रहे। इस बीच एसओ महेश पांडेय की नजर जब वीडियो बनाने वालों पर पड़ी तो उन्होंने ओबरा निवासी विजय पांडेय व घोसिला निवासी राजेश राजभर को पकड़ जीप में बैठा लिया और थाने भेज दिया।

मां-बेटे समेत एक अन्य जख्मी

कपसेठी बाजार में बुधवार को दोपहर में दो बाइकों के बीच भिड़ंत में मां-बेटा समेत तीन घायल हो गए। लोहता थाना के चुरामनपुर गांव निवासी कमला सेठ 55 वर्ष अपने बेटे राहुल सेठ 21 वर्ष के साथ बाइक से भदोही जा रही थी। कपसेठी चकियां गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। कमला सेठ व राहुल के साथ ही दूसरा बाइक सवार आशीष अली 18 वर्ष भी घायल हो गया। कमला देवी की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर बीएचयू भर्ती कराया गया है।